राजस्थान के लिए खुशखबरी, तेज़ गेंदबाज़ मुस्ताफिजुर रहमान को मिली IPL खेलने की इजाज़त

Sports

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए सभी टीमें अपनी अपनी तैयारियों में जुट गई है। लगभग सभी टीमों ने अपना कैंप लगाकर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बहुत सारे विदेशी खिलाड़ी भी अपने क्रिकेट बोर्ड से परमिशन लेकर आईपीएल 2021 खेलने के लिए भारत आ रहे है। पिछले दिनों खबर आई थी कि राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए है, जो आईपीएल के शुरुआत सीजन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के लिए एक अच्छी खबर आ रही है।

बांग्लादेशी खिलाड़ी मुस्तफिजुर रहमान रहमान को आईपीएल खेलने की अनुमति मिल गई है। तेज गेंदबाज मस्तफिजुर रहमान को आईपीएल 2021 खेलने के लिए बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से मंजूरी मिल गई है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने की पुष्टि
एक रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता मिंहाजुल अबेदिन ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मस्ताफिजुर आईपीएल का 14वां सीजन खेल सकते है।

मिंहाजुल अबेदिन ने कहा कि बोर्ड को लगता है कि अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बजाए मुस्तफिजुर को आईपीएल में खेलने देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि हमने मुस्तफिुजर को आईपीएल में खेलने की मंजूरी दे दी है क्योंकि वह श्रीलंका दौरे के लिए हमारे टेस्ट प्लान में शामिल नहीं हैं। उनके लिए यह अच्छा है कि वह वहां खेलें और कुछ अनुभव हासिल करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *