एक करोड़ में बिकने पर मुस्तफिजुर रहमान ने कही बड़ी बात,नही थी उम्मीद

Sports

आईपीएल ऑक्शन में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने 1 करोड़ रुपये की बेस प्राइज के साथ अपना नाम ड्राफ्ट किया था। जहां, राजस्थान रॉयल्स ने उनपर बोली लगाई और अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन अब मुस्ताफिजुर ने आईपीएल को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह देश के लिए आईपीएल को छोड़ सकते हैं।

आईपीएल 2018 में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को अब ऑक्शन में खरीददार मिला है। लेकिन अब उन्होंने एक बयान में इस बात को स्वीकार किया है कि रहमान वही करेंगे, जो बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड उनसे करने के लिए कहेगा। न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले मुस्ताफिजुर ने संवाददाताओं से कह कि,”मैं वही करूंगा जो बीसीबी मुझे करने को कहेगा।


अगर वे मुझे टेस्ट टीम (श्रीलंका दौरे के लिए) में रखेंगे तो मैं टेस्ट मैच खेलूंगा और अगर वे टेस्ट टीम में नहीं रखेंगे तो फिर उन्हें पता है कि मैं क्या करूंगा।आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। इस ऑक्शन में बांग्लादेश के सिर्फ 2 ही खिलाड़ियों पर बोली लगी, जिसमें से एक शाकिब अल हसन थे और दूसरा रहमान। मगर अब मुस्ताफिजुर का कहना है कि वह देश के लिए आईपीएल छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा,

मेरी पहली प्राथमिकता मेरा देश है और अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुना जाता है तो मैं खेलूंगा। अगर मुझे नहीं चुना जाता है तो बीसीबी मुझे बताएगा कि मुझे नहीं चुना गया है। उस समय अगर मुझे आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी मिलेगी तो मैं खेलूंगा लेकिन मेरे लिए देशभक्ति पहले है।”बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान आईपीएल में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं।

अब आईपीएल 2021 में रहमान को राजस्थान रॉयल्स ने खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है। तो अब वह आगामी सीजन में संजू सैमसन की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे।बताते चलें, बांग्लादेश की टीम 20 मार्च से 1 अप्रैल तक न्यूजीलैंड दौरे पर रहेगी, जहां उन्हें 3-3 मैचों की वनडे और टी20आई सीरीज खेलनी है। अब तक बीसीसीआई ने आईपीएल का शेड्यूल जारी नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अप्रैल के हफ्ते में टूर्नामेंट की शुरुआत हो सकती है। इसके लिए खिलाड़ियों को नियमित क्वारेंटीन से भी गुजरना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *