मुनव्वर फारूकी ने रोमांटिक अंदाज़ में बनाया गर्लफ्रैंड का बर्थडे तो अंजलि अरोड़ा का हुआ ये हाल

Entertainment

लॉक अप’ विजेता (Lock Upp winner) और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों कई वजहों से खबरों में हैं. एक तरफ जहां वह ‘लॉक अप’ के विनर होने पर लगातार चर्चा में हैं तो,

वहीं वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बटोर रहे हैं.बता दें कि शो का विनर बनने के बाद मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. बुधवार को नज़िला ने इंस्टाग्राम पर अपने सीक्रेट बर्थडे बैश की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें मुनव्वर का कोजी अंदाज देखने को मिला.

नाजिला (Nazila) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बेहद रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे दिख रहे हैं. फोटो में वह अपनी गर्लफ्रेंड को फूलों का गुलदस्ता देते हुए दिखे जा सकते हैं।

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए नाजिला ने कैप्शन में लिखा, ‘एक साथ दो सेलिब्रेशन.’ फोटो में मुनव्वर-नाजिला पिंक टी-शर्ट में रोमांटिक पोज देते हुए दिख रहे हैं. नाजिला ने केक कटिंग से लेकर अपने पार्टी डिश और मुनव्वर संग मिरर सेल्फी लेते हुए कई फोटो शेयर की हैं. जिसे देखकर मुनव्वर फारुकी के फैंस नाजिला को ‘भाभी’ कहकर कमेंट कर रहे हैं.

नाजिला के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें सबसे खूबसूरत कह रहे हैं तो कोई दोनों की जोड़ी को सुपरकूल कह रहा है. इसके अलावा फैंस नाजिला (Nazila) को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक यूजर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे भाभी’.दूसरे ने कमेंट किया, ‘भाई की ब्लशिंग देखी उफ्फ कातिल है’.

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘नोटिस किया दोनों ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी है’बता दें कि मुनव्वर ने पायल रोहतगी, शिवम शर्मा, आज़मा फलाह और अंजलि अरोड़ा को हराकर ‘लॉक अप’ का पहला सीज़न जीता. इस शो में उनकी जर्नी बेहद खास रही है.

फिनाले के लिए मुनव्वर को 18 लाख वोट मिले. ट्रॉफी जीतने के अलावा उन्होंने 20 लाख का नकद पुरस्कार भी दिया गया था. इसके साथ एक कार और इटली ट्रिप का एक खास प्लान भी उनके नाम रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *