Kaif and Rishabh Pant

मोहम्मद कैफ ने जताया भरोसा, दिल्ली की कप्तानी से और बेहतर होगा ऋषभ पंत का गेम

Sports

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने भरोसा जताया है कि कप्तानी की वजह से ऋषभ पंत के गेम में और सुधार होगा और वह अपने गेम को अलग लेवल तक लेकर जाने में सफल होंगे। कैफ ने पंत को आईपीएल 2021 में दिल्ली की कप्तानी करने के लिए शुभकामनाएं दी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर के जल्द रिकवर होने की भी उम्मीद जताई। श्रेयस अय्यर को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद वह आईपीएल 2021 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। अय्यर की जगह पर ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है.

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘टीम की कप्तानी करते हुए हमको आईपीएल फाइनल में पहुंचाने वाले श्रेयस अय्यर की जल्द रिकवर होने की कामना करता हूं। ऑल द बेस्ट हमारे दिल्ली के कड़क लौंड़े ऋषभ पंत को। मुझे उम्मीद है कि कप्तानी उनकी गेम को अलग लेवल पर लेकर जाएगी.’

पंत का प्रदर्शन इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओेवर सीरीज में बेहद शानदार रहा था और उन्होंने आखिरी दो मैचों में 77 और 78 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इससे पहले पंत ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *