माँ के साथ शर्मनाक हरकत देख हरभजन सिंह ने सुनाई ख़रीखोरी,सभी बेटों को सबक

360°

दिल्ली के बिंदापुर इलाके में थप्प,ड़ मा,रकर बुजुर्ग मां की जा,न लेने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस शर्म,नाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं है।जिस मां ने जन्म दिया, जिसने उंगली पकड़कर चलना सिखाया, बोलना सिखाया, बुढ़ापे में जब उस मां को अपनी संतान से सहारे की उम्मीद होती है, तब एक राक्षस बेटे ने उसे ऐसा थप्प,ड़ मा,रा कि वह जमीन पर गिर गई। ऐसी गिरी कि फिर उठ न सकी।

दिल्ली के बिंदापुर की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सब लोग है,वान बेटे की कर,तूत पर आक्रो,श जता रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने तो ट्वीट कर लिखा है कि ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। भज्जी ने ट्वीट किया, ‘मां से ऊपर कोई नहीं होता और कोई बेटा अगर मां पर हाथ उठा सकता है तो वो इंसान नहीं हो सकता।

बहुत दुख लगा यह देख कर। ऐसे बेटों को जीने का कोई अधिकार नहीं है। दिल्ली पुलिस आप कृपया इस शर्म,नाक घटना पर ध्यान दीजिए। दिल्ली के बिंदापुर में 15 मार्च को पार्किंग विवाद में रणवीर नाम के एक शख्स ने अपनी 76 वर्षीय बुजुर्ग मां अवतार कौर को इतना जोर से थप्प,ड़ मारी थी कि महिला जमीन पर गिर गई।

अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृ,त घोषित कर दिया। परिजनों ने शुरुआत में घटना को छिपाने की कोशिश की लेकिन सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला से उनके बेटे और बहू की बहस हो रही है। इसी बीच हैवा,न बेटा पूरी ताकत से बुजुर्ग मां के चेहर पर थ,प्पड़ मा,र देता है जिससे वह जमीन पर गिर जाती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि मां के गिरने के बाद उनकी बहू उन्हें उठाने की कोशिश कर रही है, लेकिन बेटा दूर खड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *