डॉ आमिर खान के फोन पर किया माँ ने फोन ,नही उठाया तो माँ ने किया जबरदस्त मेसेज,वायरल

Lifestyles

मां और बेटे का रिश्ता बेहद खास होता है क्योंकि मां अपने लाडले की हर बात मान लेती है और उसपर प्यार लूटाने में कोई कसर नहीं छोड़ती. दुनिया की हर मां के दिल में बेटे के लिए प्यार ही नहीं बल्कि फिक्र भी होती है, तभी उनके बीच का रिश्ता मजबूत होता है. सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर की मां का भेजा गया मैसेज लोगों के बीच बड़ी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.

इस मैसेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मां अपने बेटे का ख्याल करने में थोड़ी भी कोताही नहीं बरतती है.दरअसल आमिर खान नाम के एक डॉक्टर सर्जरी में बिजी थे. मगर इस दौरान उनकी मां ने उन्हें कई कॉल किए. लेकिन डॉक्टर आमिर फोन नहीं उठा सके. जिसके बाद उनकी मां ने रिसेप्शन पर एक मैसेज छोड़ा , जिसमें लिखा था तुम्हारी मम्मी ने कहा कि कोट पहनकर ही बाहर निकलना, क्योंकि ये बर्फबारी का मौसम है.

डॉक्टर आमिर ने अपनी मां के इस मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मैं मां के कई कॉल मिस कर चुका हूं क्योंकि मैं सर्जरी में व्यस्त हूं, तब रिसेप्शन से यह संदेश मिला.” जैसे ही उनकी मां का मैसेज इंटरनेट की में पहुंचा तो तुरंत लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि इतनी छोटी से बात के लिए मां का फिक्रमंद होना बताता है कि उनके लिए बेटे से बड़ा दुनिया में कोई और नहीं हो सकता.

डॉक्टर आमिर की मां का ये मैसेज लोगों का दिल जीत रहा है. यही वजह है कि इस ट्वीट पर लोगों ने मां की दरियादिली के बारे में दिल खोलकर बातें की. कई यूजर ने लिखा कि जो बात आम हो सकती है वो मां के लिए सबसे खास है. ये इस बात का सुबूत है कि मां और बेटे के रिश्ते से खूबसूरत रिश्ता दुनिया में कुछ नहीं हो सकता. सोशल मीडिया पर डॉक्टर आमिर की पोस्ट लोगों को बेहद पसंद आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *