‘तस्लीमा नसरीन एक दिन के लिए मुझे’ मोईन अली के पिता के बयान से मचा घमासान, जमकर तारीफ

Sports

नसरीन ने सोमवार को ट्वीट में लिखा था कि अगर मोईन अली क्रिकेट के साथ नहीं जुड़े होते, तो वह सीरिया जाकर आईएसआईएस जॉइन कर चुके होते।’ सोशल मीडिया पर नसरीन को अपनी इस टिप्पणी के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ी। बांग्लादेश की विवादित लेखिका तसलीमा नसरीन का इंग्लैड के ऑलराउंडर मोईन अली को लेकर किया गया विवादित ट्वीट का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

तसलीमा के अपमानजनक ट्वीट पर अब मोईन अली के पिता मुनीर अली ने गुस्सा जताया है। मुनीर ने कहा कि अपने बेटे के लेकर तसलीमा नसरीन का ट्वीट पढ़कर मैं काफी आहत और सदमे में हूं। मुनीर ने कहा कि यदि वह आईने में खुद को देखेंगी तो उन्हें पता लगेगा कि उन्होंने क्या कहा है। इससे पहले तसलीमा ने ट्वीट किया था कि इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर अगर क्रिकेट नहीं खेल रहा होता तो इसने आईएसआईस जॉइन कर लिया होता।

मुनीर ने कहा कि अगर मैं किसी दिन तसलीमा से मिलूंगा तो मैं उनके मुंह पर बताउंगा कि वास्तव में मैं उनके बारे में क्या सोचता हूं। उन्होंने कहा कि सच कहा जाए, तो मैं वास्तव में गुस्से में हूं, लेकिन मुझे पता है कि यदि मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रखूंगा तो यह उनके जैसे लोगों के हाथों में खेलने जैसा होगा। विवादित ट्वीट पर तस्लीमा की सफाई को खारिज करते हुए उन्होंने कहा अभी के लिए, मैं डिक्शनरी लेकर व्यंग्य का अर्थ खोजूंगा।
Taslima Nasreen Moin Ali

मुनीर ने कहा कि कट्ट,रपंथी क्या है- एक मुस्लिम व्यक्ति के खिलाफ शातिर रुढ़िवादी। यह साफतौर पर इस्लामोफोबिक बयान है। उन्होंने कहा कि जिसके पास आत्मसम्मान नहीं होगा और जो दूसरों की इज्जत नहीं करता होगा, वहीं इस स्तर तक गिर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *