आनंद महिंद्रा के तोहफे पर छलका मोहम्मद सिराज का दर्द, बोले दुख की बात है की

Sports

दरअसल, भारतीय टीम ने जब ऑस्ट्रेलिया को उसी की जमीन पर 2-1 से टेस्ट सीरीज हराया था, तब आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया के 6 खिलाड़ियों को तोहफे में महिंद्रा थार देने का ऐलान किया था। महिंद्रा ने जिन खिलाड़ियों से वादा किया था उनमें टी नटराजन , शार्दुल ठाकुर , वॉशिंगटन सुंदर , मोहम्मद सिराज , शुभमन गिल , और नवदीप सैनी शामिल थे।

अब आनंद महींद्रा की तरफ से उसी वादे को पूरा किया जा रहा है। इस कड़ी में अब तक तीन खिलाड़ियों को महिंद्रा थार की डिलीवरी हो गई है।
मोहम्मद सिराज ने महिंद्रा थार की डिलीवरी के बाद एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके बड़े भाई और मां नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में सिराज ने लिखा, ” इस समय मेरे पास शब्ध नहीं हैं। महिंद्रा थार सर मैं ऐसा कुछ भी नहीं कह सकता या कर सकता हूं, जो आपके इस खूबसूरत तोहफे के लिए मैं कैसा महसूस कर रहा हूं इसे व्यक्त कर सके। अभी के लिए, मैं महिंद्रा सर को धन्यवाद देता हूं।”


महिंद्रा थार की डिलीवरी खुद न ले पाने पर सिराज ने कहा, “दुर्भाग्य से मैं उपलब्ध नहीं था इसलिए इस बीस्ट को मेरी माँ और मेरे बड़े भाई ने रिसीव किया।टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज के बाद अब जल्द वॉशिंगटन सुंदर, शुभमन गिल और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार की डिलीवरी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *