मोहम्मद कैफ ने आईपीएल को लेकर किया बड़ा एलान, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार आईपीएल का खिताब

Sports

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होगा, लेकिन उससे पहले ही मोहम्मद कैफ ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. दरअसल कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के बीच पहली बार है, जब आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में होने जा रहा है, और इस सीजन के शेड्यूल से जुड़ा पूरी लिस्ट भी रिलीज हो चुकी है. ऐसे में अब दिग्गज खिलाड़ी भी फ्रेंचाइजियों के प्लेयर्स के आधार पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं.

साल 2021 में कौन सी टीम आईपीएल के खिताब पर कब्जा करेगी, ये तो कह पाना मुश्किल है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने इसे लेकर अभी से ही भविष्यवाणी कर दी है. हाल ही में उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि, दिल्ली टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ियों की मौजूदगी है, जिन्हें देखते हुए यह कहा जा सकता है कि, इस साल टीम चैंपियन बन सकती है.
Kaif and Rishabh Pant

आपको याद दिला दें कि, बीते साल इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन कोरोना के चलते यूएई में आयोजित कराया गया था. इस साल हैदराबाद को हराते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि फाइनल में जगह बनाने के बाद भी दिल्ली को मुंबई इंडियंस टीम के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था.बीते सीजन में दिल्ली ने आखिर तक शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा देखने को मिला था, जब दिल्ली 13 सीजन में पहली बार फाइनल में जगह बनाई थी.

हालांकि इस साल भी फैंस इस तरह के कयास लगा रहे हैं कि, दिल्ली खिताब पर कब्जा कर सकती है.हालांकि इस साल दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी श्रेयस अय्यर नहीं बल्कि युवा बल्लेबाज और टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत करेंगे. इस खबर की पुष्टि खुद फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट करते हुए की है. इस साल पंत ने कई आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है. ऐसे में लोग उन्हें मेजबान के तौर पर आईपीएल में देखने को बेताब हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *