किसानो को ‘पेड एक्टर्स’ बताने पर भड़की मिया खलीफा,कह दी बड़ी बात,कंगना ने जवाब

360°

रिहाना के बाद अब मिया खलीफा ने भी देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है, जिसका जवाब देने कंगना मैदान में उतर आई हैं।देश में किसान आंदोलन ने अब दुनिया भर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना के बाद अब मिया खलीफा भी इस मैदान में उतर आई हैं। मिया खलीफा ने भी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट किया है।

मिया खलीफा ने दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट कर कहा है, ‘मानवाधिकार उल्लंघन को लेकर आखिर क्या चल रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आस-पास इंटरनेट काट दिया?’मिया खलीफा ने इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में लिखा है, ‘पेड ऐक्टर्स, अच्छा? कास्टिंग डायरेक्टर्स… मुझे उम्मीद है कि अवॉर्ड सीजन में उनकी अनदेखी नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ हूं।’


कंगना ने रिहाना की तरह मिया खलीफा को भी जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा है कि ये अमेरिकन पॉर्न स्टार्स हमारे देश के अंदरुनी मामलों पर पेड ओपनियिन दे रही हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने ट्वीट के अंत में – शांत हो जाओ मूर्खों भी लिखा है।
मिया खलीफा के इस तरह के रियकसन से कंगना आग बबूला हो गयी है ।

बता दें कि कंगना ने रिहाना के ट्वीट का भी जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सवाल किया था। हालांकि, काफी लोगों ने इस जवाब पर कंगना को ही जमकर ट्रोल किया है।कंगना ने किसान आंदोलन पर काफी घमासान मचा रखा है ,हर किसी से पंगा ले रही है अब मिया खलीफा पर भी बड़ा रियकसन दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *