बंगाल से आई बड़ी खबर,मिथुन चक्रवर्ती ने लिया बड़ा फैसला, चुनाव नही लड़ेंगे, सामने आई बड़ी वजह

360°

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी मिथुन चक्रवर्ती से बात हुई थी उन्होंने चुनाव लड़ने से मना किया है, अगर पार्टी निर्णय करेगी तो हम उनसे बात करेंगे, अगर वो चुनाव लड़ना चाहेंगे तो हम लड़ाएंगे.पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में बॉलीवुड एक्टर और हाल में बीजेपी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती नहीं उतरेंगे. उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है.

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी मिथुन चक्रवर्ती से बात हुई थी उन्होंने चुनाव लड़ने से मना किया है, अगर पार्टी निर्णय करेगी तो हम उनसे बात करेंगे, अगर वो चुनाव लड़ना चाहेंगे तो हम लड़ाएंगे.हालांकि, मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते जरूर नजर आएंगे. बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में मिथुन चक्रवर्ती का नाम है. वामपंथ से अपनी राजनीति शुरू करने वाले मिथुन चक्रवर्ती, टीएमसी से होते हुए बीजेपी में पहुंचे हैं. उन्होंने 7 मार्च को बीजेपी की सदस्यता ली थी.


बीजेपी में शामिल होने के बाद ही फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती को गृह मंत्रालय ने वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है. मंत्रालय के वीआईपी सिक्योरिटी डिवीजन ने सूचना को रीचेक कराया और उसके बाद फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती और सांसद निशिकांत दुबे को वाइ प्लस सुरक्षा कवच प्रदान कर दिया गया.इन दोनों को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की तरफ से सुरक्षा प्रदान की जाएगी और इनकी सुरक्षा चक्र में सीआईएसएफ के 11 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी मौजूद रहेंगे.

इनमें कमांडो से लेकर शूट,र तक शामिल होंगे. फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती को गुरुवार की शाम तक सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया गया था.7 मार्च को मिथुन चक्रवर्ती पीएम मोदी के साथ कोलकाता की रैली में मंच पर दिखे थे. यहीं वह बीजेपी में भी शामिल हुए. बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि मिथुन बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. इस बीच चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी की जो लिस्ट जारी हुई, उसमें मिथुन चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *