किसान आंदो लन को लेकर मि’या खली’फा ने किया खुल्लम खुल्ला ऐलान, कहा अब मैं किसानों को अपना –

India

भारतीय मीडिया तथा सर कार जहां किसान आंदो लन पर चर्चा नहीं करना चाहती तो वही इंटरने शनल सेलि ब्रिटीज इस मुद्दे पर खुल के सामने आ रहे हैं। तथा ट्विट कर अपनी प्रति क्रिया दें रहे हैं। सबसे पहले इंटरने शनल पोप सिंगर रिहाना ने ट्वीट किया जिसके बाद ग्रेटा थंनबर्ग के बाद पुर्व पो’र्न स्टा’र मियां खली’फा ने भी किसान के सम र्थन में आगे आई। मियां खलीफा ने आगे आकर खुल कर किसानों का सम र्थन किया है।

उन्होंने किसानों के सम र्थन में उन्होंने दो ट्विट किया। उन्होंने पहला ट्विट किसान आंदो लन को लेकर किया मानव घिकार उल्लं घनों पर ये क्या चल रहा है। उन्होंने नई दिल्ली के आस पास के इलाकों में इंटर नेट का’ट दिया है। उसके बाद भारतीय कला कारों पर तजं कसते हुए कहा कि पेड ऐक्टर्स मुझे उम्मीद है कि पुरस्का रों के मौसम में उनकी अन देखी कतई नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ हूँ।

दर असल जब रिहाना ने किसान के समर्थन में ट्वीट किया तो कई भारतीय सेलि ब्रिटीज ने मोर्चा संभाला तथा सर कार के समर्थन में खड़े हो गए तथा देश की एकता पर बल देने लगे। रिहाना के ट्वीट के बाद इन सेलि ब्रिटीज को भारतीय एकता नजर आने लगी है।

हालां कि उन्हें किसानों का दर्द अब तक नजर नहीं आया। आपको बता दें कि अपने देश की तमाम बड़ी हस्तियाँ भी इस मामले को लेकर अपनी अपनी अलग अलग प्रति क्रिया दे रही हैं। फिलहाल कई क्रिकेटरों का भी बयान आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *