मेडिकल किताब ने की शर्मनाक हरकत ‘भारत मे कोरोना तब्लीग जमात ने फैलाया क्योंकि

360°

सोशल मीडिया पर मेडिकल किताब की एक तस्वीर वायरल है. तस्वीर में एक तरफ़ किताब का कवर पेज दिख रहा है वहीं दूसरी ओर अंदर का एक पेज. किताब का नाम है- ऐसेंटियल्स ऑफ मेडिकल मिक्रोबॉइलॉजी .अंदर के पेज पर भारत में कोरोना के शुरुआती केसेज़ के बारे में लिखा गया है. इसी कड़ी में में तबलीगी जमात की भी चर्चा की गई है.

अब इसी को लेकर पूरा बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया यूज़र्स इस तस्वीर को शेयर कर इसकी आलोचना कर रहे हैं. जब हमने इस पूरे मामले की पड़ताल की तो जो नतीजा निकलकर सामने आया, वो आप सभी को जानना चाहिए. जैसे कि आप सभी जानते है कि दुनिया मे कोरोना जैसी बीमारी से सारी दुनिया परेशान है ,लगातार इसके केश दिन प्रतिदिन बढ़ते नजर आ रहे है ,भारत जैसे देश मे भी दोबारा इसके लगातार मरीज निकल रहे है जिससे पूरे देश की हालत ठीक नही है ।

महाराष्ट में इसको लेकर फिर से लोकडौन लगाया जा चुका है और आये दिन किसी न किसी सहर में लोकडौन कई खबर सुनने को मिलती रहती है लेकिन अभी ज्यादा किसी सहर में लोकडौन नही लगाया गया है ,जैसे कि आप सभी जानते है कि कोरोना को लेकर तरह तरह की अफवाहें सुरु से ही उड़ रही है ,भारत मे कोरोना को लेकर तब्लीग जमात पर भी गमबीर आरोप लगाए गए थे,लेकिन तब्लीग जमात को बाद में इससे अलग कर दिया गया है ,अब किसी ने फिर से अपनी किताब में तबीपीग जमात के लिए गंदा लेख दिया है ,उसने अपनी किताब में कहा है कि भारत मे कोरोना तब्लीग जमात से फैला है ,लेकिन बाद में उसने अपनी किताब के लिए माफी मांग की है ,ओर आने शब्द वापस ले लिए है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *