विश्व सुंदरी मार्केटा कोरि,कोवा ने किया इस्लाम कुबूल , कहा इस्लाम दुनियां का सबसे

Lifestyles

इ’स्लाम ध’र्म को अपनाने वाले लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है। इ’स्लाम ध’र्म को कुबूल करने वाले कई बड़े फिल्मी स्टार भी है तो कोई आम लोग भी है। आज हम आपको एक कहानी बताने जा रहे है जिन्होंने अपना ई’साई ध’र्म छोड़कर इस्ला’म ध’र्म को कु’बूल किया है। उन्होंने इस्ला’म ध’र्म को अपनाया और हि’जाब के साथ मुस्लि’म महि’ला बनी है। वह और कोई नही है वो हैचे’क रिपब्लि’क मा’र्केटा कोरि’कोवा को पूर्व ब्यू’टी क्वी’न है।

इतना ही नही इन्होंने अपना नाम मरयम रखा है। यह अब दुबई में रहने लगे गई है। उन्होंने बताया है कि जिस तरह से एक मुस्लिम समाज मे महिलाओं को बहुत ऊंचा दर्जा दिया गया है। उस से में आकर्षित होकर मैंने यह फैसला किया है। मैं यह काम को करने के लिए करीब 3 सालो से सोच रही हूं।मैंने दुबई में इस्ला’म ध’र्म को कु’बूल किया है। मैक्लजेक्सन ने भी दो हजार आठ में इस्ला’म ध’र्म को कुबूल किया था।

इनके अलावा माइक टायसन बॉक्सिंग ने भी इस्ला’म को कु’बूल किया था। आपको बता दे, इस्ला’म ध’र्म को मानने वालों की तादाद लगातार दुनिया भर में तेजी से बढ़ रही है । हज़ारों की तादाद में ‘ई’साई इस्ला’म ध”र्म को अपना रहे है ।कोई अपने पड़ोसी के अच्छे अखलाक की वजह से इस्ला’म कु’बूल कर रहा है तो कोई शख्स इ’स्लाम से मु’तास्सिर होकर इस धर्म को अपना रहा है । जिन्होंने इस्ला’म ध’र्म को अपनाया है उनमें से कई यो का मानना है कि क़ुर’आन में कई ऐसी चीज़ो को पढ़ा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *