बड़ी ख़बर : मनोज तिवारी TMC में हुए शामिल, बीजेपी को लगा झटका

Sports

राजनीति में अक्सर बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेट से जुड़ी हस्तियों के शामिल होने की खबरें आती रहती हैं. और जब माहौल चुनाव का हो तो ऐसी खबरें खूब देखने को मिलती हैं। हालांकि बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की हस्तियों के राजनीति में सक्रिय होने पर खूब सवाल भी उठते हैं।

अक्सर लोग प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि जिन लोगों को राजनीति का अनुभव ही नहीं है वह क्यों राजनीति में हाथ आजमाते हैं, क्या यह सिर्फ वोट बैंक की खातिर ही किया जाता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जब मनोज तिवारी ने टीएमसी ज्वाइन कर ली।

बता दें पश्चिम बंगाल में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं चुनाव आयोग ने जिनकी तारीख ऐलान भी कर दिया है. पश्चिम बंगाल में सियासी उठापटक जारी है और इसी दिशा में मनोज तिवारी ने टीएमसी का हाथ थाम लिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी मनोज तिवारी ने टीएमसी का हाथ थामने के साथ ही लोगों से साथ देने की अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि “आज से एक नई यात्रा शुरू होती है आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है”।

एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया कि टीएमसी का हाथ थामने के बाद मुझे कठिन पिच पर तृणमूल कांग्रेस के लिए बल्लेबाजी करनी है। काफी होमवर्क करने के बाद में राजनीति में आ रहा हूं,

क्रिकेट से मैंने बहुत कुछ हासिल किया लेकिन अब लोगों के लिए काम करने का वक्त है। मैने खुद गरीबी देखी है इसलिए मुझे पता है कि उन लोगों का क्या हाल रहता है, उनका दु’ख क्या होता है ऐसे में अब उनके लिए काम करना चाहता हूं।

बता दें मनोज तिवारी ने 2008 में भारतीय क्रिकेट टीम में डेब्यू किया था और उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 2015 में खेला था। लेकिन अब क्रिकेटर मनोज तिवारी ने टीएमसी ज्वाइन कर राजनीति में सक्रिय होने का फैसला कर लिया है और लोगों की सेवा करने के लिए भी खुद को तैयार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *