Home 360° ममता की विफलता के लिए मुसलमानों को बना रहे ब,लि का बकरा,...

ममता की विफलता के लिए मुसलमानों को बना रहे ब,लि का बकरा, पीके को ओवैसी ने भी जमकर लताड़ा

तृणमूल कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपने लीक ऑडियो को लेकर चौतरफा घिर गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के बाद अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी निशाना साधा है। पीके की ओर से यह कहे जाने पर कि लेफ्ट, कांग्रेस और टीएमसी की ओर से 20 सालों तक मुस्लिम तुष्टिकरण किए जाने की वजह से ध्रुवीकरण और बीजेपी को फायदा मिल रहा है, ओवैसी ने कहा कि ममता की विफलता के लिए मुसलमानों को ब,लि का बकरा बनाया जा रहा है।

हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने लीक ऑडियो को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”मशहूर चुनावी रणनीतिकार यहां तथ्य रहित दिमाग से बोल रहे हैं। उन्होंने (ममता) बहुसंख्यक सांप्रदायिकता को बंगाल में जड़ जमाने की अनुमित उन्होंने (ममता) कैसे दी, इस पर आत्ममंथन की बजाय वह (पीके) विफलता के लिए मुसलमानों को बलि का बकरा बना रहे हैं।”

ओवैसी ने कहा, ”राज्य में मुसलमानों की आबादी 27 फीसदी है, लेकिन केवल 6 फीसदी के पास सरकारी नौकरी है, उच्च शिक्षा में केवल 11 फीसदी छात्र हैं, ग्रामीण इलाकों में रहने वाले 80 फीसदी मुस्लिम 5 हजार रुपए के कम कमा रहे हैं। स्वास्थ्य के मामले में 6 सबसे पिछड़े जिलो में मुसलमानों की आबादी 25 फीसदी से अधिक है। लेकिन जेलों में उनकी हिस्सेदारी 37 फीसदी है।”

ओवैसी ने कहा, ”मालदा, मुर्शिदाबाद आदि में लोगों को आर्सेनिक मिला पानी पीना पड़ रहा है। यह ‘तुष्टीकरण’ का फल है। लेफ्ट के मुस्लिमों से खराब व्यवहार को कुंडु और सच्चर कमिटी ने दर्ज किया है। उनका फेमस लैंड रिफॉर्म मुसलमानों तक नहीं पहुंचा। उनमें से 3/4 भूमिहीन हैं।” औवैसी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”सच्चाई यह है कि टीएमसी और लेफ्ट के सबसे वफादार वोटर्स को दशकों तक अपमान के सिवा कुछ नहीं मिला। उनकी वफादारी के बदले ममता बनर्जी ने मुसलमानों को दूध देने वाली गाय मानती हैं। अब वह मुसलमानों से कह रही हैं कि वोट बंटने मत दो। यदि यहां तुष्टिकरण है तो यह मांग क्यों?”
Molana Wali Rehmani
ओवैसी ने ममता की ओर से अपना गोत्र बताए जाने का जिक्र करते हुए लिखा, ”क्यों ममता बनर्जी हर जगह जाकर अपने गोत्र और वर्ण व्यवस्था में अपने उच्च स्थान की बात कर रही हैं। उन्होंने मुसलमानों को कहा कि वह हिंदुत्व से उनकी रक्षा करेंगी लेकिन उनके रणनीतिकार स्वीकार कर रहे हैं कि उन्होंने (ममता) हिंदुत्व को बढ़ने दिया। उनके पास एक काम था उसमें विफल रहीं। अल्लाह हमें इस तरह की तुष्टिकरण से बचाए।”

RELATED ARTICLES

विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड पूर्व कप्तान वॉन ने दिया विवादित बयान

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट के तीनों फॉरमेट में अपने खेल के बदौलत अपना नाम बनाया है और उन्हें आज विश्व के महान...

फिलिस्तीनी मुसलमानों के समर्थन में आई नामी हीरोइन माईसा अब्द अल्हादि के इजरायल पुलिस ने गो’ली मारी

जैसा कि इस समय दुनिया की नजर इजरायल और फिलिस्तीन पर टिकी हुई है क्योंकि यह दोनों देश आपस में इस मुकाम पर आ...

चिकन से ज्यादा स्वादिष्ट ,बच्चे के आकर का मेढक लोग हैरान

बारिश में मेंढक तो हम सबने खूब देखे हैं, लेकिन क्या आप ने इंसान के बच्चे के आकार जितना बड़ा मेंढक कभी देखा है?...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

फिलिस्तीन के समर्थन में उतरे ये खिलाड़ी

जैसा कि इस समय दुनिया की नजर इजरायल और फिलिस्तीन पर टिकी हुई है क्योंकि यह दोनों देश आपस में इस मुकाम पर आ...

मोइन अली सेव गाजा’ और ‘फ्री फिलीस्तीन’ का रिस्टबैंड पहनकर खेलने पर रोक लगा दी गई

इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को भारत के साथ साउथम्पटन में जारी तीसरे टेस्ट में 'सेव गाजा' और 'फ्री फिलीस्तीन' का रिस्टबैंड पहनकर खेलने...

आज़म खान को लेकर हॉस्पिटल से आई बड़ी खबर, अखिलेश यादव पहुँचे हॉस्पिटल –

उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आजम खान (MP Azam Khan) की सेहत से जुड़ी...

Viral Photo: आंखों के सामने है सांप अगर आपको दिखे तो जरूर बताएं, मिलेगा बड़ा इनाम –

यह तस्वीर 2 मिनट में बता देगी कि आपकी नजरें बाज माफिक तेज हैं, या नहीं। कैसे? बस आपको करना ये है कि फोटो...

Recent Comments