मदरसा सील करने पहुँची महिला तहसीलदार, काजी साहब ने सुनाई खरीखोटी ‘माहौल बिगड़ने में

360°

आप इंडिया न्यूज़ से-मदरसे का राजस्व शुल्क न जमा करने पर कुर्की करने पहुँची महिला तहसीलदार को काजी अबुल कलाम ने शहर का माहौल बिगाड़ने की धमकी दी है। मामला मध्यप्रदेश के देवास के नुसरत नगर में स्थित एक मदरसे का है। जहाँ राजस्व शुल्क 1.66 लाख रुपए जमा नहीं करने पर कार्रवाई के लिए पहुँचे अधिकारियों को मौलवियों ने दबंगई दिखाते हुए वापस लौटा दिया।

सोशल मीडिया पर इस घटना का पूरा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि किस प्रकार महिला तहसीलदार बार-बार वहाँ मौजूद मुस्लिम भीड़ लोगों को मामले में कलेक्टर से बात करने के लिए कह रही है। इसके बावजूद लोग उनकी बात को दरकिनार करते हुए उसे धमकाते हुए नजर आ रहे है।

वीडियो में एक काजी कहता है कि आपको समझना चाहिए कि यह एक धार्मिक जगह है। जिस पर महिला अधिकारी कहती है कि मैं आपकी बात से सहमत हूँ आप बस एक बार कलेक्टर से मिलकर आ जाइए और मुझे एक फोन लगवा दीजिए। जिस पर वहाँ मौजूद एक दूसरा युवक कहता है कि चलो बब्बू भाई कर लेने दो बंद अब हम सीधे धरने पर बैठेंगे। बुलाओ सबको। कर लो सील। हम भी देखते हैं। जाओ खबर करो सबको।

वहीं एक मुस्लिम युवक महिला तहसीलदार पर भड़कते हुए कहता है कि आप को नहीं मालूम कि यह धार्मिक जगह है। आप यहाँ अचानक आ गई। क्या आप माहौल खराब करना चाहती हैं। तो आप किस तरह से यहाँ आ गई। आपको यहाँ आने से पहले यहाँ के लोगों से बात करनी चाहिए थी।महिला अधिकारी बार-बार उन्हें समझाने की कोशिश करती है कि इसमें माहौल खराब करने वाली कौन सी बात है। लेकिन मुस्लिम भीड़ उसकी एक बात भी सुनने को तैयार नहीं थी।

ऊपर से लोग उसी पर चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी दबंगई को देखते हुए महिला अधिकारी अपने पूरे अमले के साथ वहाँ से लौट जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *