20 साल पुराने दोस्त “हाजी अमीन” के लिए आमिर खान ने किया ऐसा काम कि लोग तारीफ कर रहे

Entertainment

आमिर खान पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी है। मगर हाल में आमिर ने अचानक अपनी फिल्म की शूटिंग रोक दी है और वह जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

 

बॉलिवुड अभिनेता आमिर खान दोस्तों के दोस्त माने जाते हैं। कहा जाता है कि वह दोस्तों को कभी नहीं भूलते हैं। ऐसा ही कुछ अब फिर से देखने को मिल रहा है। खबर है कि आमिर अपनी 20 साल पुरानी दोस्ती को निभाने के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं। आमिर खान और उनके पुराने मित्र अमीन हाजी की दोस्ती दो दशक पुरानी है।

ऐक्टिंग के बाद अमीन निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जयपुर में हो रही है। वहीं अपने दोस्त की इस फिल्म में आमिर कैमियो में नजर आएंगे। खास बात यह है कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाने वाले आमिर खान ने इसके लिए अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग बीच में रोक दी है। सूत्रों के अनुसार अमीन ने जब आमिर को बताया कि वह एक थ्रिलर फिल्म से निर्देशन में डेब्यू करने जा रहे हैं तो आमिर ये जानकर काफी रोमांचित थे। इसलिए उन्होंने अमीन की इस फिल्म में कैमियो के लिए हामी भर दी है।

 

 

आमिर अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग को बीच में ही छोड़कर कैमियो की शूटिंग के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं। वह जयपुर के एक स्टूडियो में 5 दिन तक एली अवराम के साथ गाने की शूटिंग करेंगे। इस गाने के लिए एक बड़े सेट को बनाया गया है। गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है वहीं गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य हैं। इसके अलावा गाने को बोस्को और सीजर कोरियोग्राफ करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *