कृष्णा अभिषेक ने खोले राज बताया “मेरे बच्चे पैदा होने में भाईजान का बहुत बड़ा हाथ” रात को पार्टी—

Entertainment

द कपिल शर्मा शो’ में ‘सपना’ का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने हुनर के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुके हैं.

इंडस्ट्री में उनकी और सलमान खान (Salman Khan) के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है.टीवी के फेमस कॉमेडियन और जानेमाने एक्टर कृष्णा अभिषेक, सलमान ख़ान को कतिना पसंद करते हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है.

कृष्णा कई प्लेटफॉर्म्स पर इस बात को ज़ाहिर कर चुके हैं कि वो भाईजान को बहुत पसंद करते हैं और उनकी बहुत इज्ज़त करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कृष्णा अभिषेक के घर बच्चे होने में भी सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है.

दो जुड़वा बच्चों के पिता कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि भाईजान चाहते थे कि वो कृष्णा और कश्मीरा पेरैंट्स बनें और यही वजह है कि बच्चे होने के बाद कृष्णा ने सबसे पहला कॉल सलमान खान को ही किया था.दरअसल, हाल ही में कृष्णा अभिषेक, मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो का हिस्सा बने.

इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के बारे में खुलकर बात की. कृष्णा ने बताया, ‘ये बहुत कमाल की बात है कि मैंने सलमान खान को अपने जुड़वा बच्चों से मिलने के लिए बुलाया था. मेरे बच्चे होने में भाई का बहुत बड़ा हाथ है, भाई बहुत चाहते थे.

मैं सलमान खान से प्यार करता हूं. मैं हमेशा सलमान भाई के लिए ये बात कहता हूं, मुझे उनसे मिलने की जरूरत नहीं है, मुझे उनसे कुछ नहीं चाहिए, मैं ऐसा किसी वजह से नहीं कह रहा हूं, जो मेरे पास है उससे खुश हूं. लेकिन अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं सलमान खान से प्यार करता हूं.

उनका दिल हीरे का है’.आगे कॉमेडियन ने बताया कि जब एक बार वो सलमान खान की बर्थडे पार्टी में फार्म हाउस गए थे तब वे लगातार’बेबीज़…बेबीज़ …बेबीज़’ कह रहे थे. उन्होंने कहा था ‘तुम्हें अब बच्चे कर लेने चाहिए. तुम्हें और कश्मीरा शाह को बेबी प्लान करना चाहिए.

उन्होंने ही ये बात हमारे दिमाग में डाली. तो जब मेरे बच्चे हुए मैंने सबसे पहले उन्हें मैसेज किया’. आपको बता दें कि कृष्णा और कश्मीर ने 2013 में शादी की थी और 2017 में वो दो बेटों के पेरैंट्स बने.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *