बाबर आजम से जुड़ा सवाल पूछकर खलील अहमद को किया गया मजबूर, गेंदबाज ने दिया खूबसूरत जवाब

Sports

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। खलील आए दिन कोइ ना कोई पोस्ट या ट्वीट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच खलील अहमद ने ट्वीट कर आस्क खलील लिखकर फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा जिसपर फैंस द्वारा काफी सवाल पूछे गए।खलील अहमद ने लिखा, ‘नमस्कार सभी को चलिए सवाल और जवाबों का सत्र शुरू करते हैं।

ऐसा कुछ जो मैंने कभी किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं किया है, मुझे आस्क खलील का उपयोग करके अपने प्रश्न भेजें और मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा की आपके सवालों का जवाब दे सकूं।’एक पाकिस्तानी यूजर ने बाबर आजम का नाम लेकर खलील अहमद से सवाल पूछते हुए लिखा, ‘आपके हिसाब से सभी फॉर्मट में सबसे अच्छा बल्लेबाज कौन सा है और वह बाबर आजम क्यों है?’ खलील अहमद ने बाबर आजम के नाम को छोड़कर यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, ‘विराट कोहली, रोहित शर्मा और केन विलियमसन।’

टेस्ट रैंकिग की बात करें तो विराट कोहली पांचवे पर और बाबर आजम 6वें स्थान पर हैं। वनडे रैंकिग में विराट कोहली पहले और बाबर आजम दूसरे स्थान पर हैं वहीं टी-20 रैंकिग में ही बाबर आजम विराट कोहली से आगे हैं। बाबर आजम तीसरे पर और विराट कोहली चौथे स्थान पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *