KGF स्टार Yash ने ठुकराई पान मसाला ब्रांड की डील, ब्रांड ने ऐड के लिए ऑफर किए थे करोड़ों रुपए..

Entertainment

साउथ के सुपरस्टार यश (South superstar Yash) को हाल ही में पान मसाला ऐड के लिए अप्रोच किया गया। जिसके लिए उन्हें पान मसाला और इलायची ब्रांड ने करोड़ों रुपए ऑफर किए थे। यश के एंडोर्समेंट डील्स को मैनेज करने वाली कंपनी Exceed Entertainment ने इस बात की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि KGF-2 के स्टार ‘रॉकी भाई’ यानी यश किसी भी तरह के पान मसाला का ऐड करने के फेवर में नहीं हैं। Exceed Entertainment हेड Arjun Banerjee ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर लिखा- पान मसाला और ऐसे प्रोडक्ट सेहत को नुकसान पहुंचाते हैं जिसकी वजह से यश ने इसे ठुकराकर हीरोइक फैसला लिया है। अपने फैंस के हित में उनका ये फैसला काफी अहम है।

अर्जुन बनर्जी ने आगे कहा, ”अपनी पैन इंडिया अपील को देखते हुए हम इस अवसर का इस्तेमाल अपने फैंस और फॉलोअर्स को सही मैसेज देने के लिए करना चाहते हैं। अपना समय और मेहनत उन ब्रांड्स पर खर्च करना चाहते हैं, जिनके पास विवेक है, जो लंबा गेम खेलना चाहते हैं, समान विचारधारा वाले हैं, जैसे कि यश खुद हैं।” यश के पान मसाला ब्रांड के साथ ना जुड़ने के इस फैसले को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा जमकर सराहा जा रहा है।

इससे पहले पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी तंबाकू ब्रांड के साथ जुड़ने से मना किया था. इस एंडोर्समेंट के लिए अल्लू को भी भारी भरकम फीस ऑफर की गई थी. लेकिन फैंस को गलत संदेश ना देने की सोच के चलते अल्लू ने ये आकर्षक ऑफर ठुकरा दिया था. एक ओर जहां बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स बिना देर किए तंबाकू ब्रांड से जुड़ रहे हैं, ऐसे में साउथ सितारों का इनसे दूरी बनाना लोगों को इंप्रेस कर रहा है.

बता दे हाल ही में विमल इलायची के विज्ञापन में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की एंट्री हुई थी और जैसे ही उनका विज्ञापन टीवी पर प्रदर्शित हुआ तो फैंस नाराज हो गए। फैंस ने उन पर धूम्रपान को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। इसके बाद मामला बढ़ा तो अक्षय कुमार ने फैंस से माफी मांगी और खुद को विज्ञापन से अलग कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *