कटरीना कैफ की बहन के हुस्न का वीडियो वायरल, शॉर्ट ड्रेस और बूट्स में लग रहीं कमाल

Entertainment

कटरीना कैफ की खूबसूरती के क्या ही कहने? उन्हें ये सुंदरता जीन्स में मिली है और इसका सबूत उनकी बहन इसाबेल कैफ हैं। बीटाउन में एंट्री को तैयार यह बाला स्टाइल से लेकर ब्यूटी के मामले में किसी भी तरह से अपनी स्टार सिस्टर से कम नहीं है। यही तो वजह है कि उन्हें डेब्यू से पहले ही बड़ी संख्या में फैन्स मिल गए हैं।

इसाबेल का लेटेस्ट लुक भी इतना स्टाइलिश नजर आया कि जिसे दूसरी लड़कियां उसे आराम से कॉपी करते हुए फैशनेबल लग सकती हैं। (सभी फोटो: योगेन शाह और इंस्टाग्राम)मुंबई के वर्सोवा इलाके में इसाबेला को एक शूटिंग सेट पर स्पॉट किया गया। वैनिटी वैन से तैयार होकर निकली इस ब्यूटी के स्टाइल पर नजर पड़ी, तो वह एक झटके में ही पसंद आ गया।


इसाबेल ने मिनिमम एक्सपेरिमेंट के साथ मैक्सिमम स्टाइल का फंडा अपनाया था। यह ट्रिक सबसे सेफ मानी जाती है क्योंकि इसमें फैशन ब्लंडर होने के चांस मिनिमम रह जाते हैं। सेफ प्ले करते हुए भी कितना स्टाइलिश लगा जा सकता है, यह इस अदाकारा की पिक्स में देखा जा सकता है।अपने कूल ऐंड शीक लुक के लिए इसाबेल कैफ ने स्वेटशर्ट ड्रेस चुनी थी। यह आउटफिट पिछले साल से ही ट्रेंड में जबरदस्त तरीके से बनी हुई है।

इस तरह की ड्रेस में अनन्या पांडे से लेकर मलाइका अरोड़ा जैसी ऐक्ट्रेसेस और सुहाना खान व न्यासा देवगन जैसी स्टार किड्स भी नजर आ चुकी हैं। इसाबेल ने अपनी येलो ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के फ्लैट नी हाई बूट्स पहने थे। उन्होंने बालों को मेसी रखते हुए उन्हें साइड पार्ट किया था। यह पूरा लुक सिंपल होते हुए बहुत अच्छा लग रहा था।इसाबेल अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके अलग-अलग लुक्स फैन्स का दिल चुरा लेते हैं।

यह बाला वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करती है। डेनिम शॉर्ट्स से लेकर रिप्ड जींस और शॉर्ट ड्रेसेस पहनी इसाबेल की तस्वीरों को देखा जाए, तो साफ झलकता है कि यह फ्यूचर ऐक्ट्रेस किसी भी लुक को आराम से कैरी कर सकती है और उसमें अपने चार्म्स को फ्लॉन्ट कर सकती है।इंडिया में आने के बाद से ही इसाबेल इंडियन अटायर्स को भी लगातार अपनी वॉरड्रोब का हिस्सा बना रही हैं। उन्हें कई मौकों पर कुर्तों, लहंगों और सूट में देखा गया है। इन भारतीय परिधानों को वह जिस नजाकत और खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं, वह वाकई दिल जीत लेता है। वैसे इन कपड़ों के लिए वह ज्यादातर ऐसी डिजाइन्स चुनती हैं, जो उन्हें ब्यूटीफुल के साथ ही एलिगेंट लुक दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *