करीना और सैफ़ ने फैंस से पूछा “बताओ क्या नाम रखें”? ‘औरंगजेब’ हो रहा ट्रेंड

Lifestyles

करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) दोबारा मां बन गईं हैं। उन्होंने एक बार फिर से बेटे को जन्म दिया है। ये खुशखबरी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। जैसे ही सोशल मीडिया पर करीना के दोबारा मां बनने की खबर आई, तैमूर के साथ-साथ औरं गजेब भी ट्रेंड करने लगा। कुछ भी हो ट्रोल्स की तो बल्ले बल्ले हो ही जाती है ।

दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना और सैफ को ट्रोल करते हुए उनके दूसरे बेटे का नामकरण कर दिया है। यूजर्स ने तैमूर के भाई का नाम औरं गजेब रखा है। बता दें औरंगजेब की पहचान एक शासक के तौर पर होती है। वह भारत पर राज्य करने वाला छठा मुगल शासक था। बस उसी के नाम को लेकर ट्रोल्स ट्रोल करने लगे। बा बर भी साथ में ट्रेंड करने लगा ।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मुबारक हो तैमूर के बाद अब औरं गजेब पैदा हुआ है। एक अन्य यूजर ने लिखा- औरं गजेब आ गया। सोशल मीडिया पर तैमूर को लेकर मीम्स भी बन रहे हैं। मीमस इतने मजेदार है कि अगर तैमूर को समझ आ जाये तो हस्ते हस्ते लोट पोट हो जाएगा वो ।

एक यूजर ने लिखा- तो सैफ और करीना तैमूर के बाद आप अपने बेटे का नाम क्या रखने वाले हैं, औरंगजेब या बाबर? एक ने लिखा- तैमूर के बाद करीना कपूर खान ने दिया औरं गजेब को जन्म। बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर नाम को लेकर ट्रोल करने का सिलसिला चल पड़ा है। हालांकि करीना और सैफ इन ट्रोल्स को समय-समय पर जवाब भी देते रहे हैं।

कुछ दिनों पहले दूसरे बच्चे के नामकरण को लेकर करीना कपूर ने कहा था, ‘तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद मैंने और सैफ अली खान ने फिलहाल इस बारे में नहीं सोचा है, हम इसे आखिर तक छोड़ना चाहते हैं और फिर सभी को सरप्राइज देंगे।’ अब देखते हैं कि इस जन्मे नए बच्चे का नाम क्या होगा ? शायद अब लोगो को उनके नाम का इंतजार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *