टीवी शो के दीवानों को बड़ा झटका,कपिल शर्मा,नागिन 5 के अलावा ये बाकी भी बन्द,

Entertainment

कोरोना महामारी की मार टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ी है. कई टीवी शोज इसकी वजह से बंद हो चुके हैं और अब जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ समेत 6 टीवी शोज जल्द बंद होने जा रहे हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगले कुछ दिनों के बाद आप कौन-कौन से शोज नहीं देख पाएंगे.’द कपिल शर्मा शो’ मीडिया की खबरों के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में ऑफ-एयर हो जाएगा.

शो से जुड़े एक सूत्र का यह भी कहना है कि शो को रीवैम्प यानी उसका पुननिर्माण करने की भी कोई योजना नहीं है.दर्शकों के बेहद पसंदीदा इस शो पर कोरोना महामारी की गहरी मार पड़ी. लाइव ऑडियंस इस शो का एक अहम हिस्सा थी जिसे कोरोना महामारी के कारण हटाना पड़ा. कोरोना महामारी की वजह से फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं इसलिए बॉलिवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहे.


इन सब कारणों से शो कुंछ समय के लिए बंद रखने का फैसला किया गया है. कुछ महीनों ‘द कपिल शर्मा शो’ बापसी कर सकता है.’नागिन 5′ इस लिस्ट में अगला नाम है ‘नागिन 5′ का जो कि अगस्त 2020 में लॉन्च हुआ था. एकता कपूर का यह शो  5 फरवरी को बंद हो रहा है. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम को अंतिम एपिसोड जनवरी के आखिर में शूट किया जाएगा.’ बताया जा रहा है कि ‘नागिन 5’ की जगह एकता कपूर का ही नया शो आएगा.इसके अलावा ,अलादीन नाम तो सुना ही होगा,

गुप्ता ब्रदर्स ‘गुप्ता ब्रदर्स’  5 अक्टूबर 2020 को लॉन्च हुआ था लेकिन तीन महीने के बाद ही यह बंद होने वाला है. कहा जा रहा है कि शो बंद करने का फैसला प्रॉड्यूसर्स ने अचानक ले लिया जिससे कास्ट और क्रू बहुत निराश है.लॉकडाउन की लव स्टोरी यह टीवी शो लॉकडाउन में ही शुरू हुआ था. शो का आखिरी एपिसोड 23 जनवरी को टेलिकास्ट किया गया था.’एक्सक्यूज मी मैडम’ 10 दिसंबर 2020 को हुआ बंद इससे पहले ‘एक्सक्यूज मी मैडम’ 10 दिसंबर 2020 को बंद कर दिया गया. इस कॉमिडी शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे थे. लेकिन लॉकडाउन के बाद दोबारा जब शो की शूटिंग शुरू हुई, तो इसे बंद करने का ऐलान कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *