कपिल शर्मा वैनिटी वैन केस में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jokes

पिछले साल कपिल शर्मा ने ये शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2017 में दिलीप छाबड़िया को उन्होंने वैनिटी वैन बनाने के लिए 5.3 करोड रुपए दिए थे. मगर उन्हें वैनिटी वैन नहीं मिली. कपिल ने छाबड़िया को मार्च से मई के महीने के बीच में पांच करोड़ रुपए दिए थे.

इसी मामले पर कार्यवाही करते हुए अब मुंबई पुलिस ने इसमें बड़ा एक्शन भी ले लिया है कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. क्राइम ब्रांच के ऑफिसर ने बोनिटो को पूछताछ के लिए बुलाया था सवाल-जवाब का सिलसिला खत्म होने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया.

कपिल शर्मा ने ये शिकायत दर्ज कराई थी कि साल 2017 में दिलीप छाबड़िया को उन्होंने वैनिटी वैन बनाने के लिए 5.3 करोड रुपए दिए थे. मगर जब साल 2019 के बाद कोई प्रोग्रेस देखने को नहीं मिली तब कपिल द नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल यानी की NCLT को अप्रोच किया.

इस मामले में बात तब बढ़ गई जब दिलीप ने कपिल शर्मा से साल 2020 में 1.2 करोड़ रुपये वैनिटी वैन के पार्किंग चार्जेस के तौर पर मांगी. ऐसे में कपिल शर्मा ने पुलिस की मदद ली और केस फाइल कर दिया जब मामले की जांच की गई तो इसमें दिलीप के बेटे बोनिटो छाबड़िया का नाम सामने आया.

दिलीप की बहन कंचन को भी गिरफ्तार किया गया कंचन अपने भाई दिलीप की कंपनी की सीईओ है. बात करें दिलीप छाबड़िया के कार डिजाइन की तो दिलीप छाबड़िया कार डिजाइनिंग इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है. उन्होंने शाहरुख खान जैसे सितारों की वैनिटी वैन भी डिजाइन की हुई है. वो गाड़ियों को एक नया रूप देने के लिए मशहूर हैं. दिलीप की कंपनी को देश ही नहीं बल्कि विदेशों से भी कार डिजाइनिंग के प्रोजेक्ट मिलते रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *