Video-हाँथ में तलवार लिए खून से लथपथ दिखी कंगना, फ़िल्म की रिलीज डेट किया एलान

Entertainment

ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें कंगना रनौत एक अलग अवतार में नज़र आएंगी. आज फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार बड़े पर्दे पर भी अपना धाकड़पन दिखाती नज़र आएंगी. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना रनौत एक अलग अवतार में नज़र आएंगी.

आज फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है और साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.ये फिल्म एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लॉकडाउन के दौरान देश भर के थियेटर बंद कर दिए गए थे. अब धीरे-धीरे फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने लगी हैं.जो पोस्टर आज रिलीज हुआ है उसमें कंगना रनौत के हाथ में तल,वार है और आस-पास हर तरफ खू,न दिखाई दे रहा है.


मेकर्स ने दावा किया है कि ये ऐसी एक्शन थ्रिलर फिल्म भारतीय सिनेमा को एक अलग लेवल पर ले जाएगी.इसमें कंगना रनौत जासूस का किरदार निभाएंगी. कंगना ने कुछ समय पहले इसे लेकर कहा, “धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है. हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है. मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं.”


कुछ दिनों पहले इसका टीजर भी रिलीज हुआ जिसमें दिखा कि खू,न से लथपथ कंगना हाथ में एक हेवी मशीनग,न लेकर आगे बढ़ती हैं और एक जगह रुकने के बाद ताबड़तोड़ गो,लियां बरसाती नजर आती हैं.फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता रजनीश ‘राजी’ घई करेंगे. सोहेल मकलई प्रोडक्शंस और एजाइलम फिल्म्स संयुक्त रूप से फिल्म का निर्माण करेंगे. राजी ने चिंतन गांधी और रिनीश रवींद्र के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म की कहानी लिखी है. रितेश शाह ने फिल्म की पटकथा लिखी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *