कंगना रणौत को लेकर किसान आंदो’लन और पंचायतों ने लिया बड़ा फ़ैसला, उसका नाम लेना भी –

India

किसान आंदोलन को लेकर कई राज्यों में बड़ी महापंचायतें हो रही हैं। किसानों के समर्थन में इन महापंचायतों में इतनी भीड़ इकट्ठा हो रही है कि बड़े से बड़े नेता की बड़ी रैलियां छोटी पड़ जाएं। शामली के भैंसवाल की महापंचायत में शामिल हुए राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के उपाध्यक्ष और पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने किसानों को अपना पूर्ण समर्थन दिया ।

बोलताहिन्दुस्तान पर छपी खबर के अनुसार शामली की महापंचायत को योगी सरकार ने अनुमति नही दी थी, जिसके बाद जयंत चौधरी ने जहाँ कि, ” मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपका माथा बहुत बड़ा है, 144 यहां छपवा लो, हम ना तो रुके हैं और ना आगे रुकेंगे।” जयंत चौधरी ने पंचायत में आगे कहा, “भरी पंचायत में कह रहा हूं, फैसला ले लो ये सरकार आपको भाव नहीं दे रही है, अगले चुनाव में आप भी इन्हें भाव नहीं देना बिल्कुल भी।

बीजेपी को तो दूसरा झंडा थामना पड़ेगा, क्योंकि इनसे तिरंगा ना बच रहा। ” किसानों को खा लिस्तानी, आतं कवादी और अनाप-शनाप बोलने वाली कंगना रनौत के बारे में जयंत ने बोलते हुए कहा कि, इनकी ही मित्र मंडली के लोग हैं। मुंबई वाली कंगना रनौत बैठी है। उनका तो नाम भी लेना मुझे पसंद नहीं है। भाइयों पहले उनकी फिल्म देखी हो तो माफ है। आगे तुम उनकी एक फिल्म मत देखना।

जो तुम्हें आतं कवादी बताती हो। पाता है ये वही लोग हैं, जिनके शहंशाह दिल्ली में बैठे हैं, उनकी ही मित्र मंडली है। उनके इशारे पर ही सब कुछ हो रहा है। बीते दिनों शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से मुलाकात करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अब राज्यसभा सदन में भी शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर निशाना साधा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *