कंगना ने महात्मा गांधी की पुण्य,तिथि पर गोड,से के समर्थन में कही बड़ी बात,मचा घमासान

360°

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना ने 30 जनवरी यानि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर नाथूराम गोडसे को लेकर एक ट्वीट किया, जो कि मिनटों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. कंगना रनौत ने इस ट्वीट में गोडसे के किरदार को अच्छी लाइट में पेश करने की कोशिश की है.

उनके इस ट्वीट के बाद से ट्विटर यूजर्स दो गुटों में बंटे दिखाई दे रहे हैं. जहां तमाम लोग कंगना और उनके इस स्टैंड की खूब आलोचना कर रहे हैं तो वहीं काफी सारे लोग उनके विचारों का समर्थन भी कर रहे हैं.कंगना रनौत ने इस ट्वीट में नाथूरान गोडसे की तस्वीरें शेयर की हैं.
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “हर कहानी के 3 पहलू होते हैं,

एक आपका, एक मेरा और एक सच… अच्छी कहानी कहने वाला न तो बंधा होता है और न ही कुछ छिपाता है… और इसीलिए हमारी किताबें बेकार है… पूरी तरह दिखावा करने वाली.”इस ट्वीट में कंगना ने नाथूराम गोडसे का भी इस्तेमाल किया है. नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी के दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गो,ली मा,रकर ह,त्या कर दी थी.

ऐसे में लोग कंगना की देशभक्ति पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों राजनीति पर आधारित एक और बड़ी फिल्म से जुड़ गई हैं. दरअसल, एक ओर जहां कंगना की फिल्म ‘थलाईवी’ रिलीज होने वाली वहीं दूसरी ओर कंगना देश की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी का किरदार निभाती भी दिखाई देंगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना फिल्म ‘थलाईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रहीं हैं. ये फिल्म‌ ‘थलाईवी’ की तरह बायोपिक नहीं होगी और इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा और भी कई प्रमुख सितारे काम करते नजर आएंगे. कंगना हाल ही में जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में कंगना ने ‘वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के नाम से मशहूर दिद्दा पर मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘अपराजिता अयोध्या’ नामक फिल्में भी बनाने का भी ऐलान किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *