कंगना ने किया खान तिगड़ी पर वा,र,किसी को नही थी उम्मीद,

360°

कंगना रणौत ने कहा है कि फिल्म उद्योग में आज के कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं ने करियर की शुरुआत मेरे साथ की थी। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक बार फिर से खान, कपूर और कुमार को भी निशाना बनाया है।कंगना रणौत ने लिखा कि भारत के कई प्रमुख फिल्म निर्माताओं ने मेरे साथ अपने करियर की शुरुआत की।

जब वे सफल हो जाते हैं तो वे केवल खान, कपूर या कुमार के पीछे भागते हैं। प्रिय दोस्तों जब हमारे प्रमुख रजी घई एक शीर्ष फिल्म निर्माता बन जाएं तो कृपया उन्हें एक बार महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए याद दिलाइएगा।रजी ने इसका जवाब भी दिया है। उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए कहा है कि यह कैसा सफर रहा है। क्षितिज पर नई आयु की एक्शन स्टार को देख रहा हूं।

बता दें कि कंगना की फिल्म धाकड़ को रजनीश रजी घई निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना एक एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।धाकड़ में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में होंगी। वहीं इस फिल्म के जरिए कंगना ने अपनी नई फिल्मों का भी ऐलान कर दिया है, जिसका नाम ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ है।

इसके अलावा कंगना की दो फिल्में ‘तेजस’ और ‘थलाइवी’ रिलीज होने को तैयार हैं।धाकड़ के लिए कंगना ने कड़ी मेहनत की है और काफी पैसा भी लगाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उनकी फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपए खर्च कर सेट तैयार किया गया है। कंगना डायरेक्टर के साथ रिहर्सल के वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। इसका एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने बताया था कि अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन सीक्वेंस शूट किया जाएगा,

लेकिन मैं उसकी तैयारी देखकर हैरान हूं. मुझे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. 25 करोड़ से ज्यादा पैसे सिर्फ इस एक एक्शन सीक्वेंस पर खर्च किए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *