अर्नब की व्हाट्सप चैट से ऋतिक – कंगना के “रिश्ते” को लेकर ऐसा खुलासा जिसकी उम्मीद नही थी

Entertainment

Arnab Goswami Alleged Leaked Whatsapp Chat: पत्रकार अर्नब गोस्वामी इन दिनों अपने एक लीक व्हाट्सएप चैट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कथित तौर पर अर्नब गोस्वामी का ये लीक व्हाट्सएप चैट एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर है। वायरल चैट में अर्नब गोस्वामी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के पूर्व सीईओ से बात कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने कंगना और ऋतिक रोशन के रिश्ते के बारे में बात की है।

असल में अर्नब गोस्वामी को उस वक्त ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू दिया था। इसी इंटरव्यू के बाद BARC के पूर्व CEO पार्थदास गुप्ता ने ऑफ कैमरा अर्नब से पूछा था कि क्या ऋतिक ने ऑफ कैमरा क्या बताया। इसके बाद अर्नब गोस्वामी ने सारी बातें बताई, जिसका व्हाट्सएप चैट लीक हो गया है। लीक व्हाट्सएप चैट में अर्नब कह रहे हैं कि ऋतिक ने बताया कि वो आजतक एक कमरे में कंगना रनौत से कभी नहीं मिले हैं। अर्नब ने चैट में कंगना रनौत को Erotomania से ग्रसित बताया है। अर्नब ने ये भी कहा है कि कंगना रनौत ऋतिक के लिए पागल हो रही हैं और वो हद पार कर रही हैं।

हालांकि व्हाट्सएप चैट में दोनों की बातचीत का निष्कर्ष ये निकलता है कि कंगना रनौत से इस बार अपनी लिमिट क्रॉस कर दी है और उसका पूरा करियर खत्म हो जाएगा। इस चैट में अर्नब ने ऋतिक को बेवकूफ भी बताया है। बता दें कि ये चैट उस वक्त की है, जब कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के अफेयर को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं। उस दौरान ऋतिक ने दावा किया था कि कंगना ने उन्हें एक हजार से ज्यादा ईमेल भेजे थे, जिसमें वो अपना प्यार जताने की कोशिश कर रही थी।

हालांकि कंगना रनौत ने कई बार मीडिया हाउस में खुलकर कहा है कि वो ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं लेकिन अभिनेता द्वारा लगाए आरोप सही नहीं है। कंगना ने ये भी कहा था कि ऋतिक के रवैये को लेकर उन्होंने उनके पापा राकेश रोशन से भी बात की थी लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *