कंगना का केजरीवाल पर निशाना, बोलीं-‘शर्म करो.. लगता है दिल्ली जेहादी शासन के अधीन

India

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर फिर निशाना साधा है, कंगना ने कहा कि इस प्रदेश में केजरीवाल सिर्फ अल्पसंख्यकों की राजनीति कर रहे हैं.. बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हमेशा कोई न कोई ऐसा ट्वीट कर देतीं हैं, जो विवादों का केंद्र बन जाता है.

इन दिनों वे सबसे चर्चित मुद्दा किसान आंदोलन और दिल्ली की मंगोलपुरी में रिंकू हत्याकांड को लेकर धड़ाधड़ ट्वीट कर रहीं हैं। रिंकू की हत्या के मामले को लेकर कंगना रनोट ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। बता दें कि दिल्ली पुलिस साफ कर चुकी है कि दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा की हत्या आपसी विवाद में हुई थी और इसका कोई सांप्रदायिक ऐंगल सामने नहीं आया है। जबकि सोशल मीडिया पर एक धड़ा कह रहा है कि रिंकू शर्मा की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वो हिंदू था और उसका संबंध बजरंग दल से था। सोशल मीडिया पर इस हत्या को सांप्रदायिक हिंसा का मामला बताकर बहस जारी है।.

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर फिर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि इस प्रदेश में केजरीवाल सिर्फ अल्पसंख्यकों की राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने फिल्ममेकर अशोक पंडित के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘शर्म करो अरविंद केजरीवाल, ये सिर्फ आपकी अल्पसंख्यक राजनीति है जिसके कारण उन्हें ऐसा लग रहा है कि दिल्ली अब जिहादी शासन के अधीन है।

केवल राम नाम जपने के लिए हिंदुओं की खुली हत्याएं.. परिवार में एक मात्र कमाने वाला, अच्छा व्यवहार करने वाला बच्चा, विष्णु का भक्त, अपने घर में ही लिंच हो गया।’

कंगना रनौत ने अशोक पंडित के जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है, उसमें एक वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में एक वृद्ध महिला, जो कथित तौर पर मृतक रिंकू शर्मा की पड़ोसी हैं, कह रही हैं कि राम का नाम लेने पर आज इस बच्चे को मारा है।

रिंकू अच्छे स्वभाव का नौकरी करने वाला लड़का था। इससे पहले भी कंगना ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसा था। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘अरविंद केजरीवाल जी रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें…किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *