कंगना को एक बार फिर कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका,सरकार को लगी कोसने

Entertainment

एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई के सिविल कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. उनके मुंबई वाले घर पर बीएमसी की कार्रवाई का खतरा मंडरा रहा है. कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि कंगना रनौत ने घर बनाने के समय नियमों का उल्लंघन किया है.अब कोर्ट के इस आदेश के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन आया है. उन्होंने कोर्ट के फैसले पर तो नहीं लेकिन महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर जरूर तंज कसा है.

एक्ट्रेस ने राज्य सरकार को ‘महाविनाशकारी’ बता दिया है.उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ये तो महाविनाशकारी सरकार का फेक प्रोपगेंडा है. मैंने अपना कोई भी फ्लैट नहीं जोड़ा है, ये तो बिल्डिंग ही इस तरह से बनाई गई है. बीएमसी पूरी बिल्डिंग में सिर्फ मुझे ही परेशान कर रही है. मैं हाई कोर्ट में जंग लड़ूंगी.


कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब एक तरफ एक्ट्रेस के फैन्स इस फैसले के बाद उनके साथ खड़े दिख रहे हैं. लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो कंगना पर निशाना साध रहा है. उनकी नजरों में हर मुद्दे पर सरकार को घेरना ठीक नहीं है.वैसे जिस विवाद में कंगना को ये झटका लगा है,


वो दो साल पुराना है. बीएमसी की तरफ से बताया गया था कि मुंबई के खार इलाके में जो बिल्डिंग बनी है, उसमें नक्शे से इतर काफी बदलाव किए गए. इसी बिल्डिंग के पांचवे फ्लोर पर कंगना ने भी तीन फ्लैट खरीद रखे हैं.अब उस समय कंगना ने कोर्ट जाकर बीएमसी कार्रवाई को रुकवा दिया था,लेकिन अभी के लिए सिविल कोर्ट की तरफ से उन्हें राहत नहीं दी गई है. अब एक्ट्रेस बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *