जुमा की नमाज के बाद वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन होगा, जमीयत उलमा-ए-हिंद ने किया ऐलान

360°

सुप्रीम कोर्ट में कुरआन की 26 आयतें हटाने की याचिका दायर करने वाले यूपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी के खिलाफ जमीयत उलमा-ए-हिंद शुक्रवार को जुमा की नमाज के बाद प्रदर्शन करेगा. जमीयत उलमा-ए-हिंद (मौलाना महमूद मदनी गुट) की तहसील यूनिट के अध्यक्ष मौलाना इरफान ने दी जानकारी।

उन्होंने बताया कि नमाज के बाद सरसटा बाजार स्थित जामा मस्जिद पर लोग एकत्र होंगे. यहां से प्रदर्शन करते हुए दारुल उलूम चौक और मोहल्ला खानकाह से होते हुए ईदगाह मैदान में पहुंचेंगे. जहां जिलाधिकारी, एसएसपी, उपजिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा.बता दें कि वसीम रिजवी ने पिछले दिनों कुरान की 26 आयतों को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल दाखिल की थी. उन्होंने कहा था कि कुरान की यह आयतें आतं,कवाद को बढ़ावा देती हैं. 

जैसे कि आप सभी जानते है कि वसीम रिजवी ने कुरान के साथ छेडछाड करके अच्छा नही किया,उन्होंने आने बयान में कहा कि कुरान में 26 आयते ऐसी है जिससे दुनिया मे आ,तंकवाद को बढ़ावा मिलता है ,उनके इस बयान से देश के मुसलमानों में काफी गुस्सा देखने को मिला है,यहां तक कि उनका परिवार भी उनका साथ छोड़कर उनसे दूर चला गया है ,कुछ दिन पहले ही उनके छोटे भाई जहीर रिज़वी का वीडियो सामने आया था जिसमे उन्होंने अपने भाई वसीम रिज़वी को लेकर कहा था कि उनके बड़े भय्या वसीम रिज़वी पागल हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *