मज़ेदार जोक्स- पत्नी – आपको मेरी सुंदरता ज्यादा अच्छी लगती है या मेरे संस्कार ? पति- दोनों नहीं –

Entertainment

आजकल के भागदौड़ भरी इस जिंदगी में लगभग हर इंसान तनाव में रहता है. तनाव में रहने पर इंसान को तरह-तरह की बीमारियां घेरने लगती हैं. डॉक्टरों की मानें तो व्यक्ति तभी स्वस्थ रहेगा जब वह अंदर से खुश रहेगा और फिर वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि ‘laughter is the best medicine’. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार चुटकुले लेकर आये हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं और हमें यकीन है कि इन्हें पढ़ने के बाद आप भी हंसे बिना रह नहीं पाएंगे. तो देर किस बात की है? चलिए शुरू करते हैं हंसने-हंसाने का ये सिलसिला.

रमेश- कैसी कट रही है, लॉकडाउन में ज़िंदगी ? मोहन- एकदम मस्त तू बता ? रमेश- तेरी भाभी मारने दौड़ती है तो बाहर भाग जाता हूं फिर पुलिस मारने दौड़ती है तो घर में आ जाता हूं! कितने मजेदार जोक्स है ना ऐसे ही मजेदार जोक्स को पढ़ने के लिए आपको निचे जाना होगा ।

पत्नी सोते हुए पति के कान में चिल्ला कर बोली- पत्नी- अजी सुनते हो ! पति- क्या है कमबख्त ? सुबह सुबह नींद खराब कर देती है ! पत्नी- अरे जरा ऊपर से संदूक उतार दो, मेरा हाथ छोटा पड़ रहा है, पति- तो जीभ का इस्तेमाल कर ले वह तो बहुत लंबी है! सुना जा रहा है पति सुबह से लापता है ।

मरने से पहले पत्नी अपने पति से बोली- मैं जा रही हूं अब हम स्वर्ग में मिलेंगे ! बस उसी दिन से पति दारु पीने लगा, कुल मिलाकर दुनिया के सारे बुरे काम करने लगा, कुछ भी हो जाए स्वर्ग नहीं जाना है मतलब नहीं जाना है ! ऐसा पति ने इसलिए किया क्योंकि उसकी पत्नी स्वर्ग में जा रही थी ।

पापा- यह लो बेटा 1500 रुपए, बेटा- 1500 रुपए किसलिए ?पापा- तूने जब से व्हाट्सएप शुरू किया है, तब से रात को चौकीदार नहीं रखना पड़ता है, यह तेरी मेहनत की कमाई है । मतलब बेटा रात भर जागता था जिस से घर की रखवाली भी होती रहती थी ।

टीचर ने परीक्षा में 4 पेज का निबंध लिखने को दिया, विषय था “आलस्य” क्या है ? एक स्टूडेंट ने तीन पेज खाली छोड़कर, चौथे पेज पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा- यही “आलस्य” है । स्टूडेंट्स इतना बड़ा आलसी था उसने आलस्य की वजह से कुछ लिखा ही नही ।

पत्नी- सुनो जी अखबार में खबर है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेच डाला, पति- ओह! कितने में ? पत्नी- एक साइकिल के बदले में, कहीं तुम भी तो ऐसा नहीं करोगे ? पति- मैं भला साइकिल का क्या करूंगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *