जहीर खान ने बीवी के साथ मंदिर में की पूजा को लेकर कहा “माँ के दरबार आकर अच्छा लगा”जमकर हो रही

Lifestyles

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान पत्नी सागरिका घाटगे के साथ मंगलवार को बिना किसी सूचना के झारखंड के सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तिके मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने करीब आधे घंटे तक मंदिर में पूजा- अर्चना की। इस दौरान पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि मां के दरबार में आकर अच्छा लगा। उन्होंने मां से मनोकामना भी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मनोकामना पूरी हुई तो वे दोबारा आएंगे।

इससे पहले सुबह करीब 8.30 बजे जब जहीर खान व उनकी पत्नी सागरिका घाटगे मंदिर पहुंचे तो वहां मौजूद पुजारी व विभिन्न राज्यों से पूजा-अर्चना करने पहुंचे श्रद्धालुओं को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उनके बीच देश के दो बड़े सेलिब्रिटी भी पूजा-अर्चना करने के लिए आए हैं। जहीर खान व सागरिका मुख्य मंदिर में प्रवेश कर करीब 15 मिनट तक वैदिक मंत्रोच्चार के साथ मां भगवती की पूजा-अर्चना की। उन्हें स्थानीय पुजारी पोपेश पंडा(पप्पू बाबा) ने पूजा-अर्चना कराई। दो ने पूजा-अर्चना के बाद मंदिर में मां छिन्नमस्तिके की आरती भी उतारी।

इसके बाद नारियल बलि दी और रक्षा सूत्र बंधवाए। इसके बाद बलि स्थल के बगल में पत्थर के टुकड़े को धागे में बांधकर मन्नतें मांगी। इस दौरान क्रिकेटर जहीर खान ने कहा कि मां छिन्नमस्तिके के बारे में सुना था। पत्नी को भी इच्छा थी कि एक बार मां रजरप्पा की दर्शन कंरू। उन्होंने वहां माैजूद पुजारी छोटू पंडा, असीम पंडा, लोकेश पंडा व पप्पू पंडा से कहा कि यहां आकर बहुत ही अच्छा लगा। यहां का दृश्य भी रमणीक है।

मनोकामना पूरी हुई तो फिर पूजा-अर्चना करने के लिए माता के दरबार में आएंगे। करीब आधे घंटे तक यहां रूकने के बाद दोनों रांची की ओर रवाना हो गए। इससे पूर्व पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने पुजारियों के साथ फोटो भी खींचवाए। सेल्फी ली। मंदिर के पुजारी छोटू पंडा ने बताया कि उनलोगों को पहले से क्रिकेटर जहीर खान के आने की कोई सूचना नहीं थी। पूजा-अर्चना के बाद जहीर खान व उनकी पत्नी सागरिका ने बताया कि एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रांची आए हुए थे। यहां आकर काफी अच्छा लगा। फिर आएंगे। उस वक्त समय भी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *