इस्‍लाम और पै,गंबर के खिलाफ अ,भद्र टिप्‍प,णी से भड़,के मुसलमानो ने कही बड़ी बात, ओवैसी ने कर दी बोलती बंद

360°

एक वीडियो शेयर करते हुए एमिम नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्‍ली पुलिस को उसकी जिम्‍मेदारी याद दिलाई। वहीं, आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने ऐसा बयान देने वाले की ‘जुबान और गर्दन, दोनों का,टकर’ सख्‍त से सख्‍त सजा देने की बात कही। ओवैसी ने अगले ट्वीट में दिल्‍ली पुलिस को टैग करते हुए कहा कि ‘यह आदमी केवल मुस्लिमों के खिलाफ हिं,सा भड़काने के लिए इस्‍लाम का अपमान कर रहा है और आपका मौ,त व्रत शर्मिंदा करने वाला है।

अगर आप अपनी जिम्‍मेदारियां भूल गए हों तो हम एक रीफ्रेशर कोर्स करा सकते हैं।’गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में समुदाय विशेष के लड़के के पानी पीने पर पि’टाई के मामले में आरोपी की तरफदारी करने वाले मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें इस्लाम धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियां करते सुना जा सकता है।

साथ ही कई मौकों पर वे पैगंबर मोहम्मद के बारे में भी विवा’दित बयान देते सुनाई दे रहे हैं। मोहम्मद आसिफ खान नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसे एमिम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रिट्वीट करते हुए नरसिंहानंद पर जमकर हम’ला बोला। जनसत्ता इस वीडियो की पु’ष्टि नहीं करता।दिल्‍ली वक्‍फ बोर्ड के चेयरमैन और आप विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने भी वही वीडियो शेयर किया है। खान ने लिखा है कि “हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफरती कीड़े की जुबान और गर्दन दोनो का,ट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए।


लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाजत नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूं कि दिल्‍ली पुलिस इसका संज्ञान ले।”इस खबर से सारा मुसलमान गुस्से में है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *