देखिए बगैर प’र्दे के दिखी युसूफ पठान और इरफ़ान पठान की बीवियां, तस्वीरे वायरल हो रही है –

Lifestyles

भारतीय क्रिकेट टीम के मुस्लिम खिलाड़ी इरफान पठान और युसुफ पठान यानि इन दोनों पठान बंधु की पत्नियां भी अब तक जनता के सामने नहीं आयी हैं। इन दोनों स्टार क्रिकेटरों की पत्नियां अक्सर ही बु’र्के यानि पर्दे में ही नजर आयी हैं। इरफान पठान और इरफान पठान की पत्नियां अब तक तो कभी भी खुलकर सामने नहीं आयी हैं लेकिन पहली बार इन पठान बंधुओं की पत्नियों के चेहरे से परदा हटा है।

इरफान और युसुफ की पत्नियां का पहली बार परदें के पीछे की तस्वीर सामनें आयी हैं जिसके बाद आप उनकी खूबसूरती से अपनी नजर तक नहीं हटाएंगे। आज पहली बार होगा जब आप इन पर्दानशी खूबसूरती को देखेंगे। इरफान पठान और युसुफ पठान ने दुनियाभर में अपने चौके-छक्के और स्विंग गेंदबाजी से नाम कमाया है लेकिन आपने इससे पहले कभी भी इनकी परदे में रहने वाली खूबसूरत पत्नियों को नहीं देखा होगा।

इरफान पठान की पत्नी तो भले ही शादी से पहले एक मॉडल थी और वहीं युसुफ की पत्नी भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है, लेकिन ये अब तक तो परदे में ही रह गया था। लेकिन आपको आज हम पहली बार इन दोनों भाईयों की पत्नियों की तस्वीर को दिखाएंगे, जिसके बाद आप भी मानने लगेंगे कि वाकई में पठान बंधु की पत्नियां भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं।

इरफान पठान की पत्नी सफा बैग तो अक्सर ही शादी के बाद बुर्के में ही नजर आयी है। सफा बैग अपने बुर्के से ही सोशल मीडिया पर तस्वीर क्या शेयर करती है। लोग परदे में रहने के बाद भी इरफान पठान की पत्नी सफा बेग को ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। सफा बेग को ट्रोल का बड़ा शिकार होना पड़ा है। वैसे ये तो अपनी-अपनी सोच का ही फर्क है।

युसूफ पठान एक भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी है जो मुख्य रूप से बल्लेबाजी ऑलराउंडर है। पठान दाहिने हाथ सर बल्लेबाजी और दाहिने ही हाथ से ऑफ़ब्रेक गेंदबाजी करते है। इंडियन प्रीमियर लीग में इन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए अपने कैरियर की शुरुआत की थी जबकि ज्यादातर क्रिकेट कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ही खेला और २०१८ इंडियन प्रीमियर लीग में इन्हें सनराइजर्स हैदराबाद में अपनी टीम में शामिल कर दिया।

इरफ़ान पठान एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं जो बाएं हाथ से गेंदबाजी और बाएं ही हाथ से बल्लेबाजी करते हैं। ये मुख्य रूप से तो गेंदबाज है लेकिन ये हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *