मुस्लिम क्रिकेटर होने की इरफान पठान को मिली सजा,बीवी को लेकर यूजर्स ने कही बड़ी बात,नही थी उम्मीद

360°

टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे क्रिकेटर इरफान पठान हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके विवादों में आ गए हैं। दरअसल पठान ने वाइफ सफा के साथ एक फोटो शेयर किया था। जिसमें उनकी वाइफ के हाथ और नाखूनों में लगी नेल पॉलिश दिख रही थी। जिसके बाद लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ही धर्म को लेकर नसीहत देने लगे। क्या था उस फोटो मे आप भी देखिए।

इस फोटो में उनकी वाइफ बुर्का और हिजाब पहने नजर आ रही हैं, हालांकि उनका चेहरा खुला है, जिसे उन्होंने अपने हाथों से ढंक रखा है। फोटो में केवल उनकी आंखें और हाथ दिख रहे हैं।मुसलमानो को उनके खुले हाथ और उंगलियों में लगी नेल पॉलिश अच्छी नहीं लगी, जिसके बाद वे पठान को धार्मिक नसीहत देने लगे। लोगों ने उनसे कहा कि उन्हें घर की महिलाओं के फोटो शेयर नहीं करने चाहिए।

इन यूजर्स का कहना था कि ये सब धर्म में गलत बताया गया है। वहीं कई लोगों ने इरफान का बचाव करते हुए उन्हें नसीहत देने वालों की जमकर खिंचाई भी की।इरफान पठान को भी पहले से इस विरोध का अंदाजा था, इसी वजह से उन्होंने फोटो के साथ लिखा था, ‘कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना बट ऑलवेज लव ट्रेवल ।बता दें कि इरफान पठान की वाइफ का नाम सफा बेग है, जो कि मॉडल रह चुकी हैं। इन दोनों की शादी फरवरी 2016 में हुई थी।

इस कपल का एक बेटा भी है।इरफान पठान ऐसे अकेले मुस्लिम प्लेयर नहीं हैं जिन्हें अपने मुस्लिम होने की वजह से अपने ही धर्म के लोगों की नसीहतें झेलनी पड़ी हों। इससे पहले भी कई इंडियन प्लेयर्स इस तरह की नसीहतों और धमकियों का शिकार हो चुके हैं।इस खबर में दैनिक भास्कर ऐसे मुस्लिम प्लेयर्स के बारे में ही बता रहा है, जिन्हें किसी ना किसी मौके पर लोगों ने धर्म को लेकर नसीहतें दी हों, या उनका विरोध किया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *