Home India कंगना के बाद इरफ़ान पठान ने अबकी बार गोदी मीडिया को ल'ताड़ा...

कंगना के बाद इरफ़ान पठान ने अबकी बार गोदी मीडिया को ल’ताड़ा है, दिखा दिया आईना –

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान हाल ही में तब सुर्खियों में आए थे, जब वह किसान आंदोलन के मुद्दे पर अमेरिकी पॉप स्टार रिआना (Rihanna) के ट्वीट के बाद उनके बचाव में उतरे थे. अब एक बार फिर इरफान पठान का एक ट्वीट चर्चा में है, जिसके जरिए उन्होंने मीडिया पर निशाना साधा है. इरफान पठान ने शुक्रवार को एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने मीडिया को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, ‘कैप्शन की जरूरत नहीं.

इससे पहले पठान ने रिआना का बचाव करते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘जब अमेरिका में एक पुलिसकर्मी ने जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) का बेदर्दी से कत्ल कर दिया गया था, तब हमारे देश ने इस घटना पर दुख जताया था. बस यूं ही कह रहा हूं.’ इरफान इशारों-इशारों में ये कहने की कोशिश कर रहे हैं कि जब हम किसी देश के आंतरिक मामले में बात कर सकते हैं तो रिआना के ट्वीट पर बवाल क्यों?

बता दें कि पिछले साल अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौ त हो गई थी, जिसके बाद भयंकर तरीके से बवाल मचा. जॉर्ज की मौत के बाद पूरे अमेरिका में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए, जिसमें चार हजार से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हुई. जब 25 मई को अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड को पुलिस ने पकड़ा, तो उन्होंने कहा कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

पुलिस हिरासत में ही उनकी मौत हो गई. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. अमेरिकी पॉप स्टार रिआना (Rihanna) के ट्वीट के बाद भारत के कई क्रिकेट दिग्गजों ने भारत की एकजुटता को लेकर अपनी बात रखी थी, लेकिन इसके उलट टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के सुर अलग नजर आए थे.

32 साल की अमेरिकी पॉप स्टार रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर 2 फरवरी को एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया था. रिआना ने लिखा था, ‘हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया था.

इसके बाद काफी बवाल मचा और भारत के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने इसे भारत का आंतरिक मामला बताया. इरफान से पहले आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के पेसर संदीप शर्मा ने रिहाना का सपॉर्ट करते हुए ट्वीट किया था, लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया.

RELATED ARTICLES

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मिलने पहुँचे भाजपा नेता, सिवान की सियासत में आया तूफान

सीवान. राजद नेता और पूर्व सांसद मुहम्मद शहाबुद्दीन की मौ’त के बाद से ही बिहार की राजनीति ग’रमाई हुई है. सीवान क्षेत्र में शहाबुद्दीन...

दो मुस’लमानों को बीजेपी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, एक मुफ़्ती भी शामिल, कभी बताया था आ-तंकी

बीजेपी नेता साबिर अली को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। साबिर अली को बीजेपी ने बड़ी जिम्मेवारी दे दी है। ये वही...

माथे पर प,ट्टी बांधे करन मेहरा की पत्नी निशा रावल आईं सामने, रो रोकर बताया अपने रिश्ते का सच

टीवी जगत की मशहूर जोड़ी निशा रावल ) और करण मेहरा की लड़ाई अब मीडिया के सामने आ गई है. निशा रावल ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

आयशा सुल्ताना के खि’ला’फ देश’द्रो’ह का के’स लगा तो bjp नेताओ ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली. लक्षद्वीप में स्थानीय बीजेपी नेता ही फिल्म प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस आयशा सुल्ताना (Aisha Sultana) के खि'ला'फ देश'द्रो'ह का माम'ला दर्ज किए जाने...

साकिब उल हसन ने गु’स्से में उखाड़ फेके तीनो स्टम्प

नई दिल्ली. बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब उल हसन अक्सर वि'वा'दों में घिरे रहे हैं. कभी देश के क्रिकेट बोर्ड से ट'क:रा'व को लेकर, तो...

महिला से पूछा गया सवाल वह कौन सा कार्य है जो सिर्फ रात में ही किया जाता है?

बचपन से ही हर किसी का सपना होता है की वह आईएएस बने लेकिन हर कोई इस सपने को पूरा नहीं कर पाता। कोई...

इंटरव्यू सवाल – शरीर का वो कौन सा अंग होता है जहाँ कभी पसीना नहीं आता ?

हमारे देश के अधिकतर नवजवान आईएएस अधिकारी बनने का सपना देखते है और आईएएस की परीक्षा हमारे देश की सबसे कठिन परीक्षाओं में से...

Recent Comments