VIDEO-इरफान पठान ने खेली तूफानी पारी,लगाया तूफानी पचासा,नही दिला सके टीम इंडिया को जीत

Sports

इरफान पठान ने इंग्लैंड के खिलाफ तूफानी पारी खेली,जैसे कि आप सभी जानते है कि हाल ही में ट्राफी चल रही है जिसमे सन्यास ले चुके सभी देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है।मैच में इंग्लैंड के कप्तान केविन पीटरसन ने तूफानी पारी खेलकर ऊनी टीम इंग्लैंड को एक मजबूत स्कोर की तरफ ले गए,जिससे इंग्लैंड के खेमे में खुसी थी।

बताते चले कि हाल ही में युशूफ पठान ने क्रिकेट के सभी प्ररोपो से सन्यास ले लिया था जिससे क्रिकेट जगत में मातम सा छा गया था,आज के मैच में यूसुफ पठान भी कुछ बढ़िया करिश्मा नही कर पाए ,टीम के बाकी खिलाड़ी भी आज के मैच में बेटिंग से पूरे देश को निराशा हाथ लगी लेकिन इरफान पठान ओर मनप्रीत गोनी ने अपनी तूफानी पारी से सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया और लंबे लंबे छक्के लगाए

इरफान पठान ने 34 गेंद में 61 रन बनाए उसमे उनके 5 छक्के ओर 4 चौके सामिल थे,ओर मनप्रीत गोनी ने भी बहुत कमाल की बेटिंग की ,उन्होंने अपनी बेटिंग में 16 गेंद में 35 रन बनाए ।आपको बताते चले कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने कुछ दिन पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। यूसुफ पिछले कई सालों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। बड़ौदा के इस बल्लेबाज के नाम कई रिकॉर्ड्स दर्ज हैं।


यूसुफ ने आईपीएल 2010 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ महज 37 गेंदों में शतक जड़ा था। यूसुफ ने टीम इंडिया को कई टी20 मुकाबलों में अकेले दम पर जीत दिलाई। साल 2009 में भाई इरफान के साथ श्रीलंका के खिलाफ खेली उनकी वह पारी आज भी सबके जहन में है। पठान ब्रदर्स ने उस मुकाबले में महज 25 गेंदों में 59 रन जोड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *