इरफ़ान पठान ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, देखिए तो’ड़ दिया इन सबका रिकॉर्ड

Sports

भारत लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेले गये मैच के दौरान दर्शकों को इरफान पठान की आतिशी पारी देखने को मिली। पठान जब क्रीज पर आए थे तो टीम को 70 से ज्यादा रन जीत के लिए चाहिए थे। ऐसे में समय में इरफान ने अकेले ही मोर्चा संभाला और ता,बड़तोड़ हिट लगाने जारी रखे। इरफान ने 37 गेंदों में छह चौके और तीन छक्कों की मदद से 57 रन बनाए और टीम को जीत दिला दी। पहले श्रीलंका लीजेंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 138 रन बनाए थे।

श्रीलंका की शुरुआत अच्छी रही थी। दिलशन ने 23 गेंदों में 23 रन का,लूविर्थाना ने 21 रन बनाए। लेकिन बाद अटापट्टू 1 तो थुसारा 10 रन बनाकर चलते बने। मध्यक्रम में च,मारा केपूगेंदरा ने 23, सेनानायक ने 19 तो फरवेज महरूफ ने 10, रंगना हेराथ ने 3 गेंदों में 12 रन बनाकर स्कोर 138 रन तक पहुंचाया।

भारतीय टीम की गेंदबाजी काफी अच्छी रही। जहीर खान ने 35 रन देकर एक, इरफान पठान ने 31 रन देकर एक तो मनप्रीत गोनी ने 19 रन देकर एक विकेट हासिल किया। टीम इंडिया की ओर से सबसे अच्छी बॉलिंग मुनाफ पटेल ने की। मुनाफ ने 19 रन देकर चार विकेट लिए और श्रीलंका को बड़े स्कोर तक जाने से रोक दिया। हालांकि 139 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया लीजेंड्स टीम की शुरुआत भी खराब रही।

मैच की पहली ही गेंद पर सहवाग का कैच छूट गया। लेकिन इसके दो गेंद बाद ही सचिन भी पवेलियन लौट गए। सचिन अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। वहीं, युवराज सिंह भी महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट आ गए। ऐसे समय में इंडिया लीजेंड को पहले मोहम्मद कैफ और बाद में इरफान पठान का सहारा मिला।

इरफान पठान ने मनप्रीत गोनी के साथ मिलकर टीम इंडिया को जीत तक पहुंचा दिया। गोनी ने जहां एक छक्के की मदद से 8 गेंदों में 11 रन बनाए तो वहीं, इरफान पठान ने तीन छक्के और छह चौकों की मदद से 57 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *