पुल वामा अ,टैक पर इरफ़ान पठान ने दिया बड़ा बयान, किसी भारतीय को नही थी उम्मीद –

India

रविवार 14 फरवरी 2021 को पुल वामा अ,टैक के दो साल पूरे हो रहे हैं। मुंबई टैक के बाद लवामा देश पर होने वाला सबसे बड़ा मला था। 14 फरवरी 2019 को जब देश-दुनिया वै,लेंटाइन डे मनाने में व्यस्त थी उसी दिन करीब साढ़े तीन बजे शाम को म्मू-श्रीन गर रा,ष्ट्रीय राजमार्ग पर 2500 jवानों को लेकर जा रही 7 8 बसों के का,फिले पर मला हुआ था।

आज पु लवामा टैक में हीद हुए वानों को न,म आँखों से श्र,द्धांजलि दी गयी। भारत देश आज तक उन लम्हों को नहीं भु,ला पाया है इस मौके पर कई सितारों का द,र्द निकलकर बाहर आया। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफ़ान पठान ने इस मौके पर ज,वानों को याद किया और उन्हें श्र,ध्दांजलि दी| पठान ने कहा कि अपने वीर वानों को याद करता हूँ जिन्होंने अपने प्रा णों की आ हुति दी आप हमेशा याद किए जाओगे।

वहीं मोह म्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए देश के वीर स पूतों को याद किया कैफ ने कहा कि हमारे ब हादुर सै निकों को याद करते हुए जिन्होंने पलवामा में हमें सुरक्षित रखने के लिए अपना जीव न व्यतीत किया, कैफ अक्सर किसी ने किसी मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने जाफर से जुड़े एक मु,द्दे पर अपनी बात सामने रखी थी कैफ ने अपने बयान के साथ में तस्वीर भी शेयर की|

ये एक ऐसा हा दसा था जिसने पूरे देश की आंखों को न म कर दिया था, पूरा देश गम गीन और गु स्से में था । जिस से देश के अंदर भी गु स्सा भरा हुआ था हर कोई बदले की भा वना में बह रहा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *