IPL 2021: धोनी की टीम ने अफगानिस्तान के इस तेज गेंदबाज को किया शामिल, पहुंचा भारत, देखिए

360°

आईपीएल के 14 वें सीजन के लिए सभी टीमों में कमर कस ली है. इसमें पिछले सीजन में सबसे शर्मनाक प्रदर्शन करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी शामिल है. सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में जमकर अभ्यास कर रही है. इसी के तहत टीम ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी को नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल किया है.

एसीबी ने शेयर की फोटो
अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इसकी घोषणा करते हुए फारूकी की चेन्नई जाने की तस्वीरें ट्वीट की। वह चेन्नई की टीम का हिस्सा होंगे और नेट्स में एमएस धोनी, सुरेश रैना और रॉबिन उथप्पा जैसे दिग्गजों को गेंदबाजी करेंगे। नेट गेंदबाज होने की वजह से उनको मैच खेलने का मौका नहीं मिल पाएगा। एसीबी ने अपने ट्वीट में कहा, युवा तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी ने भारत जाने के लिए देश छोड़ दिया है। वहां वह आईपीएल के आगामी सत्र में सीएसके के नेट गेंदबाज होंगे.

फारूकी ने 20 मार्च को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे टी-20 के साथ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. उन्होंने अफगानिस्तान के लिए गेंदबाजी की शुरुआत की और पहले ही ओवर की पांचवीं गेंद पर अपना पहला विकेट हासिल किया. 20 साल के इस तेज गेंदबाज ने अपने देश में कुल 12 फर्स्टक्लास मैच खेला है जिसमें 22 विकेट चटकाए हैं। वहीं 6 लिस्ट ए मुकाबले में भी गेंदबाजी की है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें HindiGuardian के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *