VIDEO: नरेंद्र मोदी ने बांग्लादेशी आलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन से की मुलाक़ात, शाकिब अल हसन ने कही बड़ी बात-

Sports

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश गए हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी ढ़ाका पहुंचे। पीएम मोदी ने अपने इस दौरे में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन से भी मुलाकात की।पीएम मोदी से मुलाकात के बाद शाकिब अल हसन ने पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने मुलाकात के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि कोरोना काल के बीच पीएम मोदी का ये पहला विदेशी दौरा है।

बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद अपने बयान में कहा कि वास्तव में पीएम मोदी से मिलने के बाद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि उनकी यात्रा दोनों देशों के लिए फलदायी होगी। भारत के लिए उन्होंने जो नेतृत्व दिखाया है, वह जबरदस्त है। मुझे उम्मीद है कि वह भविष्य में भारत और हमारे संबंधों को आगे बढ़ाने में मदद करते रहेंगे। भारत दिन पर दिन बेहतर होता जाएगा।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन आईपीएल 2021 में  कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलेंगे। केकेआर ने हसन को इस सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। केकेआर ने उनको 3 करोड़ 20 लाख रुपये में खरीदा। फिलहाल वो चोट के चलते टीम से बाहर हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि आईपीएल में खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *