VIDEO – PM इमरान खान के सामने फूट-फूटकर रोए मौ’लाना तारिक़ ज़मील, बोले- ‘अ’ल्लाह, अब जिंदगी या मौ’त तेरे हाथ में’

World

पूरी दुनिया इस समय को रोना वाय रस से जंग लड़ रही है। लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि उन्हें जल्द से जल्द को रोना से मुक्ति मिले। इसी कड़ी में, पाकि स्तान में एक लाइव शो पर एक मौलाना अ ल्लाह से माफी मांगते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान के आगे फूट-फूटकर रोने लगे। मौ लाना के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पाकि स्तान के प्रसिद्ध मौ लाना और तब् लीगी जमात से जुड़े मौब्लाना तारिक जमील एक लाइव शो में को रोना पर कुछ बोल रहे थे। इस कार्यक्रम में पाकि स्तान के प्रधानमंत्री भी मौजूद थे। कार्यक्रम में को रोना पर बोलते हुए मौलाना फूट-फूटकर रोने लगे और अ ल्लाह से माफी मांगने लगे। बता दें कि मौ लाना तारिक जमील को पीएम इमरान का करीबी बताया जाता है।

दरअसल, लाइव शो पर को रोना पर बोलते हुए मौ लना दुआ मांगने लगे और कहा कि, ‘या अ ल्लाह को रोना के कहर से हमें बचा लें। हम सब नासमझ हैं। हमें अपनी गलतियों के लिए माफ कर दें। हमसे गलती हो गई है। हम इस आफत को टाल नहीं सकते हैं। अब तेरा ही सहारा बचा है। जिंदगी और मौ त तेरे हाथ में है।’

यह बोलते-बोलते मौ लाना शो पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान, शो पर मौजूद पीएम इमरान खान समेत सभी लोग मौलाना को ध्यान से सुन रहे थे और वे भी मौ लाना के साथ दुआ मांगते दिखाई दिए। बेशक़ वही एक है जो हर चीज़ पर कादिर है उसके बिना ये दुनिया का वजूद मुमकिन नही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *