जामिया हिं’सा के मामले में आज शरजील इमाम की साकेत कोर्ट में पेशी हुई।

India

आसिफ भाई आप हैं ये शर्जील ने चेहरे का नक़ाब उतारते हुए कहा ! आसिफ भाई ने शरजील से कहा कि मै यहां आपको ये बताने आया हूं कि आप हमेशा मेरी दुआओं में रहते हैं आपको हर एक मिनट याद किया जा रहा है । मैंने अभी सिर्फ इतना ही कहा था कि सिक्यूरटी अहलकार उन्हें लेकर चले गए। मैंने आज शरजील से सकिट डिस्ट्रिक कोर्ट में मुलाक़ात की इन्हे जामिया हिंसा केस में पेश किया गया था।

हमने मुसाफाह किया मुस्कुराहटों का तबादला हुआ मैं उसकी आंखों में चिंगारी देख सकता था और उसके चेहरे पर बेहतरीन मुस्कुराहट थी वो साबित क़दम और पुर अज़्म दिखाई दे रहा था।
डियर शरजील अभी कुछ वक़्त की बात है हक़ीक़त थोड़ी देर के लिए छिपाई जा सकती है लेकिन उस ख़त्म नहीं किया जा सकता।

हमारी दुआएं हमेशा आपके साथ हैं,आसिफ मुजतबा भाई की इंगलिश पोस्ट का तर्जुमा। अभी तक सरकार ने कोई फ़ैसला नही सुनाया है, लोगो को फैसले का बेसब्री से इंतज़ार है । शरजील को एक साल हो गया वे अब तक सज़ा में हैं । शरजील एक छात्र है जिन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़कर मुद्दों को उठाया लेकिन अब उन पर देश के ख़िलाफ़ साज़िश का मुक़दमा चल रहा है ।

उनके लिए सोशल साइट्स पर तरह तरह की पोस्ट्स वायरल हो रही है जिनमे कुछ अफवाहें उनके फैसले को लेकर है लेकिन अब तक फ़ैसला नही आया है । ये सभी खबरे मात्र एक अफ़वाह है। इस पर अभी सरकार ने कोई फ़ैसला नही दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *