इकरा अनवर के बाद हबीब ने किया राम मंदिर में दान, किसी को नही थी उम्मीद

360°

तमिलनाडु के एक मुस्लिम कारोबारी ने अयोध्या में रा,म मं,दिर निर्माण के लिए एक लाख रुपये दान दिए हैं। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रा,म मंदि,र निर्माण में मदद करने के लिए दान देने वालों में मोची और छोटे व्यापारी जैसे रोजाना कमाने वाले लोग भी शामिल हैं।विश्व हिंदू परिषद के राज्य संगठन सचिव एस वी श्रीनिवासन ने कहा कि केंद्र सरकार ने श्री रा,म जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र (एसआरजेटीके) स्थापित किया है।

मंदि,र निर्माण में दान देने के लिए 10,100 और 1000 रुपये के कूपन बनाए गए हैं और बड़ी संख्या में लोग दान देने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ” हम जिनके पास भी जा रहे हैं वे उदारता से दान दे रहे हैं।जब हिं,दू मुन्नानी के सदस्य और एसआरजेटीके के स्वयंसेवक डब्ल्यू एस हबीब के पास गए तो उन्होंने 1,00,008 रुपये का चेक दे दिया जिससे कोष इकट्ठा करने वाले हैरत में पड़ गए।

संपत्ति डेवलपर हबीब ने पीटीआई-भाषा से कहा,”“मैं मुसलमानों और हिं,दुओं के बीच सां,प्रदायिक सौ,हार्द को बढ़ावा देना चाहता हूं। हम सभी ईश्वर के बच्चे हैं। मैंने इस विश्वास के साथ राशि दान की है।

उन्होंने कहा कि उन्हें यह देखकर दुख होता है कि कुछ वर्ग मुसलमानों को हिं,दू विरोधी या देश विरोधी बताते हैं। हबीब ने कहा कि अच्छे काम के लिए दान देने में कुछ गलत नहीं हैं। उन्होंने कहा,” मैं किसी और मंदि,र के लिए दान नहीं करता हूं लेकिन रा,म मंदि,र अलग है, क्योंकि दशकों पुराना अयोध्या विवा,द खत्म हो गया है।”


अभियान में शामिल हिंदू मुन्नानी ने कहा कि कोष जमा करने के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। हिं,दू मुन्नानी के चेन्नई अध्यक्ष एटी एलनगोवन ने कहा, ” जिनके पास हम जा रहे हैं,

वे सभी अपनी इच्छा से दान दे रहे हैं। एक व्यक्ति भीड़ में से अचानक से निकला और 50,000 रुपये का चेक दे गया। राम भक्तों की प्रतिक्रिया जबर्दस्त थी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *