हाशिम अमला की बीवी की तस्वीर हुई वायरल, किसी ज’न्नत की हूर से कम नही –

Sports

साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हाशिम अमला हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। आपको बता दें कि हाशिम अमला साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी माने जाते हैं जो कि मैदान पर आकर कमाल का प्रदर्शन करते हैं। लेकिन खेल के बाद अक्सर कहीं गायब से हो जाते हैं ।हाशिम अमला की बढ़ी हुई दाढ़ी, कभी-कभी सिर में बाल साफ होने के कारण धार्मिक क्रिकेटर माना जाता है।उनके धार्मिक होने के पीछे उनके माता पिता और घर के माहौल को ज़िम्मेदार माना जाता है ।

साउथ अफ्रीका के हरफनमौला क्रिकेटर हैं हाशिम अमला – माना जाता है कि हाशिम अमला अपना ज्यादातर ध्यान खेल पर ही केंद्रित करते हैं और इसके बाद वह अपना बाकी वक्त इबादत में लगाते हैं। अब खबर सामने आई है कि साउथ अफ्रीका के विस्फोटक क्रिकेटर ने ऐसा कर दिखाया है। जिसे देखकर स्टेडियम में बैठे सभी लोग दंग रह गए हैं।

हाशिम अमला ने बनाये 319 रन – बताया जा रहा है कि हाशिम अमला ने एक पारी में ही 319 रन बनाए थे। यह खबर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है और लोग हाशिम अमला की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। खबर के मुताबिक हाशिम अमला ने जब इंग्लैंड के खिलाफ खेला था तो उन्होंने 319 रनों की पारी खेली थी जिसके चलते वह दुनिया भर में सुर्खियां बटोर चुके हैं।

टेस्ट क्रिकेट करियर में पूरे किए 9000 रन – बताया जाता है कि हाशिम अमला के इस शानदार प्रदर्शन को देखकर स्टेडियम में बैठे लोग भी हैरान रह गए थे। क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऐसा प्रदर्शन शायद कभी नहीं देखा था। माना जा रहा है कि यह हाशिम अमला के लिए अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है उन्होंने अपने टेस्ट क्रिकेट करियर में 9000 रन पूरे कर लिए हैं।

इस मैच में किया 500 गेंदों का सामना – आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेले गए एक टेस्ट मैच में तेज तरार क्रिकेटर हाशिम अमला ने 35 चौकों की मदद से 319 रन बनाकर एक नया ही रिकॉर्ड कायम कर दिया था। इसके साथ इस दौरान हाशिम अमला ने 500 गेंदों का सामना किया था। जो कि अपने आप में ही एक हैरान कर देने वाली बात है। आपको बता दें कि हाशिम अमला दुनिया भर के मशहूर क्रिकेटरों में से एक हैं जो कि मैदान के साथ साथ मैदान के बाहर रहने पर भी सुर्खियां में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *