शाहरूख ने किया विमल का एड, लोग बोले – “हाशिम अमला से ही सीख लो कुछ”

360°

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के स्टाइल की दुनिया दिवानी है. रोमांस के बादशाह फिल्म हो या कोई विज्ञापन हमेशा दर्शकों का दिल लूट लेते हैं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. और ये सब कुछ हुआ है उनके एक विज्ञापन को लेकर. दरअसल शाहरुख ने हाल ही में विमल पान मसाला का विज्ञापन किया है.

 

जिसको लेकर लोग उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं. इस विज्ञापन में शाहरुख अजय देवगन के साथ नजर आ रहे हैं. इस विज्ञापन में शाहरुख (Shah Rukh Khan) विमल पान मसाला (Vimal Pan Masala) खाते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने विमल पान मसाला क्या खाया कि लोग उनके मजे लेने लगे. दो उंगली उठा कर शाहरुख का ‘बोलो जुबां केसरी’ लोगों को पसंद नहीं आया. ट्विटर पर एक यूजर (@mubarak_1106) ने लिखा कि यार शाहरुख भले ही और दो साल कोई फिल्म न करो, पर ये न करो यार! ऐसे दिखने से तो न दिखना बेहतर है.

शाहरुख और अजय देवगन की जोड़ी को सालों बाद टीवी पर देखा गया है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. हालांकि, लोगों का कहना है कि शाहरुख के ब्रां’ड वै’ल्यू पहले से कम हुआ है और यही वजह है कि वे अब पान मसाला कंपनी के लिए भी एड बना रहे हैं. इस एड से जुड़े कई मीम्स अब सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।

 

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा इतने सालों बाद यह जोड़ी टीवी पर दिखी है. उन्हें कुछ फिल्में भी साथ करनी चाहिए. एक यूजर ने शाहरुख को ट्रो’ल करते लिखा आपका ब्रांड वैल्यू गिरता जा रहा है. आप इस स्तर का काम नहीं कर सकते हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा जो काम डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स नहीं कर पाए वह काम विमल कंपनी ने कर दिखाया. कम से कम इसी वजह से दोनों साथ तो दिखे.

 

इसके अलावा लोगों ने शाहरुख़ के पान मसाला एड पर उनकी तुलना हाशिम आमला से कर दी. दरअसल, इ’स्ला’म में गुट’खा, तम्बाकू और शराब जैसी चीजों को ग’ल’त ठ’ह’रा’या जाता है. जिसके कारण बहुत से मु’स्लि’म सितारे इनके ए’ड नहीं करते हैं जिनमें हा’शि’म आ’म’ला का नाम भी शामिल है. लेकिन पा’न म’सा’ला ए’ड पर हाशिम अमला को उनसे बेहतर बताया है.
(सााभार – Duniya Toaday)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *