हार्दिक पांड्या पर टूटा गमो का पहाड़,विराट और पठान भाइयो ने कही बड़ी बात

Sports

जैसे कि आप सभी जानते है कि भारतीय टीम में पांड्या भाइयो ने कगी नाम कमाया है भारत के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को क्रुनाल और हार्दिक पांड्या के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। कोहली ने ट्वीट किया, हार्दिक और क्रुनाल के पिता के निधन के बारे में सुनकर दिल टूट गया। कई बार उनसे बात की। वह काफी खुशमिजाज और जीवन का आनंद लेने वाले व्यक्ति थे।

उनकी आत्मा को शांति मिले।यूसुफ पठान और इरफान पठान ने भी पांड्या के पिता के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया। यूसुफ ने ट्वीट किया, “किसी प्रियजन का नि,धन किसी के लिए भी आसान क्षण नहीं है।पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट किया, “पहली बार मोतीबाग में अंकल का मिलना हमेशा याद रहेगा।


वह अपने बेटों के लिए अच्छी क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक थे। मेरी आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। ईश्वर आपको इस कठिन समय से गुजरने की शक्ति दे।”बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने ऑलराउंडर के पिता के निधन के बाद वडोदरा में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बनाए गए जैव बुलबुले को छोड़ दिया है। क्रुणाल ने अपने परिवार के साथ रहने के लिए बुलबुला छोड़ दिया है और परिणामस्वरूप, वह चल रहे भारतीय टी 20 टूर्नामेंट में बड़ौदा के लिए नहीं खेलेंगे।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हट्टंगडी ने एएनआई को बताया, “हां, क्रुनाल पांड्या ने बुलबुला छोड़ दिया है। यह एक व्यक्तिगत त्रासदी है, बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन हार्दिक और क्रुनाल के इस नुकसान पर शोक व्यक्त करता है।”भारतीय क्रिकेटर हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का शनिवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद नि,धन हो गया। इस दुःखद खबर के बाद बरोदा की तरफ से सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी खेल रहे कप्तान क्रुणाल पांड्या बायो बबल छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए। बड़ौदा क्रिकेट संघ के सीईओ शिशिर हत्तंगड़ी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि क्रुणाल ने बायो बबल छोड़ दिया है।


यह एक व्यक्तिगत त्रासदी है और बड़ौदा क्रिकेट संघ हार्दिक और क्रुणाल के इस दुःख में साथ खड़ा है। बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का अहम योगदान रहा। उन्होंने आर्थिक स्थिति खराब रहने के बावजूद पैसे जुटाकर अपने दोनों बेटों को किरण मोरे क्रिकेट अकादमी में भेजा था।खुद हार्दिक भी अपने पिता के योगदान को कई बार स्वीकारते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *